Saturday , 26 September 2020

राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर दिल्ली को 11 लाख दीपों से जगमग करेगी भाजपा


नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली भाजपा अयोध्या में राम मंदिर (Ram Temple) के भूमि पूजन के उपलक्ष में देश की राजधानी दिल्ली को 11 लाख दीपों से जगमग करेगी. इस अवसर पर लेजर शो करने और पूरे शहर में एलईडी स्क्रीन के जरिये भव्य कार्यक्रम का सीधा प्रसारण करने की भी योजना बनाई गयी है. दिल्ली भाजपा अध्‍यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि भगवान राम करोड़ों लोगों के हृदय में बसते हैं और भाजपा, अयोध्या में भव्य राम मंदिर (Ram Temple) के निर्माण के आंदोलन में अग्रिम मोर्चे पर रही है, यही कारण है कि पार्टी इस अवसर को आने वाली पीढ़ियों के लिये यादगार बनाना चाहती है.

उन्होंने कहा, ‘‘यह हमारे लिये बहुत ही गर्व और खुशी का विषय है कि 500 साल के बाद, राम मंदिर (Ram Temple) का सपना पांच अगस्त को सच होने जा रहा है. हमने भूमि पूजन समारोह को दिल्ली में हर किसी के लिये यादगार बनाने को लेकर कई कार्यक्रमों की योजना बनाई है.

”उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली भाजपा कार्यकर्ता शहर में मंगलवार (Tuesday) को लोगों को 11 लाख दीये बांटेंगे, जो पांच अगस्त की शाम प्रज्ज्वलित किये जाएंगे. इस अवसर पर शहर के प्रमुख स्थानों पर लेजर शो की भी योजना है, इसे अंतिम रूप दिया जाना बाकी है. भूमि पूजन समारोह का सीधा प्रसारण लोगों को दिखाने के लिये दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में मुख्य स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाये जा रहे हैं.”

Please share this news