Saturday , 26 September 2020

प्रेमिका हुई प्रेग्‍नेंट तो प्रेमी ने खिलाई एबॉर्शन की गोली, मौत


बदायूं . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं में एक प्रेमी पर अपनी प्रेमिका के गर्भवती होने पर एबॉर्शन की गोली खिला दी. गोली खाने से युवती को अधिक रक्‍त रिसाव होने लगा जिससे महिला की मौत हो गया. मौत होने पर आरोपी प्रेमी शव को फेंक कर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि युवती उसके बच्चे की मां बनने वाली थी.इस कारण प्रेमी ने उसे एबॉर्शन की दवा दी, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई. डॉक्टर (doctor) ने उसे हायर सेंटर ले जाने के लिए कहा, लेकिन वह उसे खेत में फेंक कर फरार हो गया. फ़िलहाल पुलिस (Police) ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस (Police) ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार को सौंप दिया है. पीड़ि‍ता के भाई ने कहा कि उसकी बहन का एक डॉक्टर (doctor) द्वारा एबॉर्शन कराया गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस (Police) ने तहरीर से डॉक्टर (doctor) का नाम निकाल दिया है. अब पुलिस (Police) पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया गया कि बदायूं के थाना उझानी क्षेत्र के फतेहपुर गांव में लालू नाम के शख्‍स ने पीड़ि‍ता का शव खेत में फेंक दिया था, जब खेत में ग्रामीणों ने शव देखा तो सनसनी फैल गई. मृतका के भाई सुखपाल ने कहा कि आरोपी लालू ने उसकी बहन को अपने जाल में फंसा कर उसका शारीरिक शोषण किया.

सुखपाल ने आरोप लगाया कि उसके बाद लालू ने उसके शव को खेत में फेंक दिया और फरार हो गया. परिजनों ने कहा कि पुलिस (Police) ने उनकी तहरीर बदल दी है और डॉक्टर (doctor) को बचाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल पुलिस (Police) की कार्रवाई से परिजन संतुष्ट नहीं हैं. फिलहाल पुलिस (Police) मृतका के भाई की तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है और जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Please share this news