आईपीएल अभ्यास सत्र में भाग लेकर उत्साहित हैं नोर्ट्जे

PRETORIA, SOUTH AFRICA – MARCH 06: Anrich Nortje of South Africa appeals for the wicket of Oshada Fernando of Sri Lanka during the 2nd Momentum ODI match between South Africa and Sri Lanka at SuperSport Park on March 06, 2019 in Pretoria, South Africa. (Photo by Lee Warren/Gallo Images/Getty Images)

दुबई . इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल (Indian Premier League) में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्ट्जे ने कहा है कि उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के नेट अभ्यास में भाग लेना उनके लिए खुशी की बात है. इससे पहले कोरोना महाकारी के कारण पृथकवास में रहने के दौरान उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे वह ‘जेल में बंद’ हैं. दिल्ली कैपिटल्स टीम में नोर्ट्जे को इंग्लैंड के क्रिस वोक्स की जगह शामिल किया गया है.

पहली बार नेट अभ्यास में शामिल होने के बाद नोर्ट्जे ने कहा, ‘बालकनी की जगह बाहर मैदान पर होना अच्छा है. मैं इससे मिली खुशी को बता नहीं कर सकता पर ऐसा लग रहा था कि पिछले कुछ दिनों से जेल में बंद हूं, इसलिए बाहर होना शानदार है.’ इस युवा खिलाड़ी ने कहा, ‘पहले दिन अभ्यास के दौरान मैंने ज्यादा जोर नहीं लगाया. यह धीरे-धीरे गति पकड़ेगा पर गेंदबाजी करना शानदार रहा है.’

नोर्ट्जे ने कहा कि जिस प्रकार कोरोना संक्रमण फैला उसको देखते हुए उन्हें इस बार आईपीएल (Indian Premier League) खेलने की उम्मीद नहीं थी. साथ ही कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के साथ आईपीएल (Indian Premier League) के लिए यूएई में यहां होना शानदार अनुभव है क्योंकि मैं टीम में दूसरे खिलाड़ी की जगह देर से जुड़ा और जब तक मैं विमान पर नहीं बैठा था तब तक मुझे भरोसा नहीं हो रहा था कि वास्तव में आईपीएल (Indian Premier League) होने जा रहा है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *