Saturday , 26 September 2020

नीतीश ने सुशांत केस में की CBI जांच की सिफारिश, जेडीयू बोली अब पाताल से भी पकड़ा जाएगा अपराधी


नई दिल्ली (New Delhi) . एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार (Bihar)सरकार (Government) ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की सिफारिश कर दी है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) नीतीश कुमार के फैसले का जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने स्वागत किया है.

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि हम लोगों ने CBIजांच की मांग की थी, अब उसकी सिफारिश कर दी गई है. मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) पर निशाना साधते हुए जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि बिहार (Bihar)पुलिस (Police) अफसर के साथ मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) ने जिस तरह व्यवहार किया, हाथ पर ठप्पा लगाया, हाउस अरेस्ट कर लिया. प्लेन से तो बहुत लोग गए थे, लेकिन सिर्फ पटना (Patna) के एसपी सिटी विनय तिवारी को ही क्वारेंटाइन (Quarantine) किया गया. CBIजांच की सिफारिश अच्छी पहल है.

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि अब जांच में CBIअपराधी के गिरेहबान तक पहुंचेगी. चाहे वह कोई भी अपराधी हो. अगर पाताल में भी अपराधी रहेगा तो उसे खोज लिया जाएगा. बिहार (Bihar)पुलिस (Police) भी सक्षम थी. देश की मांग थी कि CBIजांच हो. मर्डर करके सुसाइड का मामला बना दिया गया है.

इससे पहले बिहार (Bihar)के मुख्यमंत्री (Chief Minister) नीतीश कुमार ने बताया कि उन्होंने सुशांत केस की CBIजांच की सिफारिश कर दी है. इसकी कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद केंद्र और CBIके पास भेज दिया जाएगा. बिहार (Bihar)के मुख्यमंत्री (Chief Minister) नीतीश कुमार ने कहा मैंने सुशांत सिंह राजपूत के पिता से बात की है, जो इस मामले में CBIजांच की मांग कर रहे हैं. उनकी मांग के आधार पर बिहार (Bihar)सरकार (Government) ने इस मामले में CBIजांच कराने की सिफारिश की है.

Please share this news