नाबालिगा से छह दरिंदो ने किया दुष्कर्म


जयपुर (jaipur) . बलात्कार की घटनाओं पर सरकार (Government) का पुलिस (Police) महकमा जितनी शक्ति से काबू करना चाहता है पर बलात्कार की घटनाएं दिन प्रतिदिन हो रही है. ऐसा ही एक राजस्थान (Rajasthan) के टोंक कस्बे का सामने आया है जहां छह दरिंदो ने एक नाबालिग को पूरी रात अपनी हवस का शिकार बनाया है वहीं पीडिता की मां ने पुलिस (Police) थाने में मामला दर्ज करवाया है.

जानकारी के अनुसार, 6 युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर रातभर बारी-बारी से मासूम के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया पीडि़ता के परिजनों ने लांबाहरिसिंह थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. सूचना पर एसपी आदर्श सिद्धु ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और पीडि़त परिवार से जानकारी ली. साथ ही, अपराधियों को पकडऩे के लिए टीमे गठित कर दी. इसके बाद, पुलिस (Police) की टीमें आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. वहीं, प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

नाबालिग से गैंगरेप (Gangrape) करने के बाद, आरोपियों ने पीडि़त को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए इधर, पीडि़ता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई. इसके बाद, परिजनों की मदद से मामले की शिकायत पुलिस (Police) को दी. आरोपी फिलहाल पुलिस (Police) गिरफ्त से बाहर है और जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस (Police) जगह-जगह दबिश दे रही है.

Please share this news