मारुति सुजुकी ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, फ्री सर्विस और वारंटी 30 जून तक बढ़ाई


नई दिल्ली (New Delhi) . मारुति सुजुकी ने ग्राहकों को फ्री सर्विस, वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी को बढ़ाने का ऐलान किया है. मारुति सुजुकी ने अपनी इन तीनों सर्विस को 30 जून तक बढ़ा दिया है. इस ऑफर का लाभ कंपनी के उन ग्राहकों को मिलेगा, जिनकी कार की वारंटी 15 मार्च से 31 मई 2020 के बीच खत्म हो गई हो. कंपनी ने यह फैसला कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लिया है. मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने कहा कि कंपनी ने मौजूदा स्थिति को देखते हुये ग्राहकों के लिये वारंटी और सर्विसिंग की समयसीमा एक महीने बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने जून अंत तक ग्राहकों को मुफ्त सर्विसिंग, वारंटी और विस्तारित वारंटी की पेशकश करने का फैसला किया है.

  अमेरिका का सदाबहर दोस्त नहीं रहा पाकिस्तान, चीन के खिलाफ बहुपक्षीय कार्रवाई की तैयारी

इस पहल से उन ग्राहकों को लाभ होगा, जो लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सर्विसिंग की सुविधा का लाभ नहीं उठा पाये थे. इससे उन ग्राहकों को भी फायदा होगा, जिनके वाहनों की वारंटी लॉकडाउन (Lockdown) की अवधि के दौरान समाप्त हुई. अपनी कारों कि बिक्री को रफ्तार देने के लिए मारुति सुजुकी ने नई ईएमआई स्कीम भी शुरू की है.

  दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट, 1,781 नए मामले

इसके लिए कंपनी ने एचडीएफसी बैंक (Bank) के साथ साझेदारी की है. नई स्कीम के तहत मारुति की कार को आप 1,111 रुपये प्रति लाख की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं. इसके तहत लोन 84 महीने के लिए मिलेगा. इस स्कीम का लाभ मारुति सुजुकी के सभी प्राइवेट वाहन खरीद पर लिया जा सकता है. इसके अलावा फीमेल कस्टमर्स के लिए स्पेशल इंट्रेस्ट रेट और फ्लेक्सी ईएमआई स्कीम जैसी सुविधाएं भी लाई गई हैं.

Please share this news