Thursday , 24 September 2020

दूसरे वार की तैयारी : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के खिलाफ ड्रग्स केस की जांच करेगी महाराष्ट्र पुलिस

मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स केस की जांच करेगी. महाराष्ट सरकार (Government) ने मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) को जांच का जिम्मा सौंपा है. मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) को महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार (Government) से इस मामले की जांच के लिए ऑफिशियल लेटर मिला है. मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) अभी इस बात पर फैसला नहीं ले पाई है कि कंगना के ड्रग्स मामले की जांच एसआईटी करेगी या फिर एंटी नारकोटिक्स सेल. महाराष्ट्र (Maharashtra) के गृह राज्यमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत के ड्रग्स मामले को उठाया है.

उन्होंने कंगना के एक्स ब्वायफ्रेंड अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर इस मामले को उठाया है. अध्ययन सुमन ने अपने उस इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने का दावा किया था. उन्होंने कहा था कि कंगना ने उन्हें भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था. महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार (Government) के इस एक्शन पर कंगना ने भी रिएक्ट किया था. कंगना ने ट्वीट कर लिखा था- प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कीजिए अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक्स मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई (Mumbai) छोड़ दूंगीं. मैं स्वयं आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं.

दूसरी तरफ, अध्ययन सुमन ने कंगना ड्रग्स केस में अपना नाम खसीटे जाने पर आपत्ति जताई है. अध्ययन ने कई ट्वीट कर कहा था- साल 2016 में मैंने एक इंटरव्यू दिया था जिसकी वजह से आज फिर मुझे विवाद में घसीटने की कोशिश की जा रही है. कृपया मुझे इसमें घसीटना बंद करें. मैंने किसी के खिलाफ कोई केस नहीं किया है.

उन्होंने कहा कि अब मैं दोबारा अपने जीवन के उन काले दिनों में वापस नहीं जाना चाहता. मैं अब आगे बढ़ गया हूं. मुझे बख्श दें. उस समय मेरी जो परिस्थिति थी उस हिसाब से मैंने कुछ बातें बोली थीं. मैं उसके लिए माफी मांगता हूं. अब इसमें मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है. बता दें, एक वक्त था जब कंगना और अध्ययन रिलेशनशिप में थे. बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *