मैडोना बोली- भगवान का शुक्र है कि हम सभी स्वस्थ हैं और अब ठीक हैं


लॉस एंजेलिस . अमेरिकी पॉप गायिका मैडोना के कोरोना पीड़ित होने की खबर से उनके प्रशंसक काफी शाकिंग है. मैडोना का कहना है कि उन्हें अपने प्रसिद्ध दौरे मैडम एक्सटूर के अंत के दौरान ही फ्रांस में नोवल कोरोना (Corona virus) संक्रमण हुआ होगा. हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह बीमार नहीं हैं. रिपोर्ट के अनुसार, मैडोना, जिनका हाल ही में कोरोनो वायरस एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजीटिव आया है, लेकिन वह बीमार नहीं हैं.

  तय समय से करीब 10 दिन पहले ही सतलुज नदी के आकड़े साझा कर रहा है चीन

उन्होंने इस अफवाह को खारिज कर दिया है कि वह गंभीर रूप से बीमार हैं. मैडोना ने कहा, “मैं आभारी हूं कि मैं कोविड-19 (Kovid-19) का इलाज खोजने में अनुसंधान का एक हिस्सा बन सकती हूं! और उन लोगों के लिए चीजें स्पष्ट करना चाहती हूं जो सेंशेसनल सुर्खियों पर भरोसा कर रहे हैं, उन्हें इस वायरस की प्रकृति पर शोध करने की आवश्यकता है.” मैडोना ने कहा कि वह पेरिस टूर के अंत में बीमार पड़ी थीं.

  मुंबई में अब 24 घंटे में मिलेगा कोरोना टेस्ट का रिपोर्ट

उन्होंने आगे कहा, “जब आपका एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजिटिव आता है तो इसका मतलब है कि आप में वह वायरस है जो कि मैं पहले ही स्पष्ट कर चुकी हूं अपने पेरिस टूर के अंत में शो के सात सप्ताह पहले मैं और कई अन्य कलाकार बीमार थे. लेकिन उस समय हम सभी ने सोचा कि हमें बहुत बुरा फ्लू है. भगवान का शुक्र है कि हम सभी स्वस्थ हैं और अब ठीक हैं. आशा है कि बैंड वैगन जम्पर्स के लिए चीजें साफ हो जाएंगी! ज्ञान ही शक्ति है!”

Please share this news