लॉकडाउन से लोग नहीं मानते तो “शूट एट साइड” का ऑर्डर हो : छोटू वसावा


अहमदाबाद (Ahmedabad) . कोरोना (Corona virus) को फैलने से रोकने के लिए संपूर्ण देश को लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. लोगों की सुरक्षा को लेकर किए गए इस फैसले को कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे और बेखौफ होकर सड़कों पर घूम रहे हैं. कई जगह बेवजह घर से निकले लोगों को पुलिस (Police) सबक सिखा रही है. इसके बावजूद लोग लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे. ऐसे लोगों के लिए बीटीपी के विधायक छोटू वसावा ने सुझाव दिया है.

  गेंदबाजों के अनुकूल पिचें बनवाए : पठान

छोट वसावा ने सोशल मीडिया (Media) पर हिन्दी में एक पोस्ट किया है. जिसमें छोटू वसावा ने लिखा है कि “कोरोना महामारी (Epidemic) के वक्त लोग लॉकडाउन (Lockdown) का पालन नहीं करते हैं तो सरकार (Government) को शूट एट साइड का ऑर्डर करना चाहिए.” छोटू वसावा की पोस्ट का कई लोगों ने विरोध करते हुए जवाब भी दिया है. गौरतलब है कि मंगलवार (Tuesday) की रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) (Prime Minister Narendra Modi) ने संपूर्ण भारत को 21 दिन लॉकडाउन (Lockdown) करने का ऐलान करते हुए कहा था कि इससे देश को बड़ा आर्थिक नुकसान होगा.

  कोरोना संकट से दोगुना होगा बैंकों का एनपीए

लेकिन एक एक भारतीय की जान बचाना ही भारत सरकार (Government) की, देश की, प्रत्येक राज्य की, प्रत्येक नगर निगम और पालिकाओं की सबसे बड़ी प्राथमिकता है. आगामी 21 दिन हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. स्वास्थ्य विशेषज्ञोंके मुताबिक कोरोना (Corona virus) के संक्रमण की चेइन तोड़ने के लिए कम से कम 21 दिन का समय काफी अहम है.

Please share this news