जिस्मफरौशी में लिप्त युवती कोरोना पॉजिटिव : दो पुलिस अधिकारियों सहित एक दर्जन पुलिसकर्मी हुए होम वारेंटाईन

उदयपुर (Udaipur). जिस्मफरौशी के व्यापार में लिप्त दिल्ली की युवती के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सुखेर व घंटाघर थाना पुलिस (Police) में खलबली मच गई. युवती को गिरतार करने से लेकर जांच करने के दौरान सपर्क में आए तीन महिला कांस्टेबल सहित एक दर्जन पुलिस (Police)कर्मियों को होम वारेंटाईन कर दिया गया. सुखेर थाना क्षेत्र की दो होटलों में पुलिस (Police) उप अधीक्षक चेतना भाटी के नेतृत्व में तीन दिन पूर्व पीटा एट के तहत कार्यवाही की गई थी, जिसमें हाईवे पर स्थित होटल (Hotel) पर दबिश देकर देह व्यापार में लिप्त चार युवतियों और उनके दलालों को गिरतार किया था.

  दिल्ली में कोरोना रिकवरी रेट ऊपर होने के साथ नए मामलों में कमी

पकड़ी गई युवतियों की कोरोना जांच की गई, शनिवार (Saturday) को आई रिपोर्ट में दिल्ली की युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जैसे ही जिस्मफरौशी के व्यापार में लिप्त युवती के कोरोना पॉजिटिव आने से सुखेर व घंटाघर थाना पुलिस (Police) में खलबली मच गई. इस मामले की कार्यवाही सुखेर पुलिस (Police) ने की और जांच घंटाघर थाना पुलिस (Police) ने की थी. कार्यवाही के दौरान सपर्क से लेकर अदालत में पेश करने के दौरान महिला कांस्टेबल व पुलिस (Police)कर्मी सपर्क में आस उन सभी को सूचीबद्ध किया गया. महिला के लॉज कॉन्टेट में आए सुखेर व घंटाघर थाना पुलिस (Police) के दो अधिकारी, तीन महिला कांस्टेबलों सहित एक दर्जन पुलिस (Police)कर्मियों को होम चरेंटाईन कर दिया गया है और इनकी सेपलिंग की जा रही है.

  भूमि पूजन से पहले रामलला के एक और पुजारी कोरोना पॉजिटिव

उधर, जमानत के बाद से युवती के दिल्ली जाने की सूचना में पुलिस (Police) महकमे में फिर खलबली मच गई लेकिन शाम होते-होते पुलिस (Police) ने युवती को ढूंढ निकाला और उसे चित्रकूट नगर स्थित ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती करा दिया. उधर, इस युवती की जमानत कराने वाले अधिवक्ता और उसके दो अधीनस्थ अधिवक्ताओं ने भी शनिवार (Saturday) शाम को ईएसआईसी हॉस्पीटल जाकर अपनी सेपलिंग कराई. जमानत पर रिहा होने के बाद अधिवक्ता उन्हें अपनी कार में बिठा कर सुखेर थाने लग गया और उन्हें मोबाइल व अन्य सामान दिलाया था.

  पाकिस्तान कोर्ट ने भारत को वकील नियुक्त करने की दी इजाजत

उल्लेखनीय है कि गोवर्धन विलास थाना पुलिस (Police) एवं स्पेशल टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए गत दिनों हाईवे पर डकैती की योजना बनाते पांच आरोपियों को गिरतार किया था उनमें से दो के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्पेशल टीम व गोवर्धन विलास थाने के नौ पुलिस (Police)कर्मियों को होम वारेंटाईन किया था और इनकी सेपलिंग भी हुई, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई.

Please share this news