केपी ने हिन्दी में ट्वीट कर लोगों से की कोरोना से बचने की अपील, कहा मानें पीएम मोदी की बात


नई दिल्ली (New Delhi) . इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने एक बार फिर हिंदी में ट्वीट लोगों से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी जरूरी उपाय करने की अपील की है. उन्होंने कहा कोरोना (Corona virus) संक्रमण के चलते भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन लॉक-डाउन का निर्णय लिया है. केविन पीटरसन ने पीएम मोदी की अपील पर गंभीरता से अमल करने और अपने घरों में ही रहने का अनुरोध किया.

  108 मेगापिक्सल के कैमरे से लैंस ये स्मार्टफोन, आपके फोटोग्राफी अनुभव को शानदार बना देने वाले

केपी के नाम से जाने वाले केविन पीटरसन ने मंगलवार (Tuesday) रात ट्वीट कर लोगों से पीएम मोदी के इस निर्देश का पालन करने को कहा है. उन्होंने कहा कि सब मिलकर इस कोरोना (Corona virus) को हरा सकते हैं. उन्होंने ट्वीट किया सुनने में आया है कि आप की अवस्था भी हमारी तरह है, पीएम मोदी ने 21 दिनों का पूरा देश लॉक डाउन करने का आदेश दिया है. मेरा अनुरोध है कि आप इस निर्देश का पालन करें.

  कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या हुई 1,18,034 गुरुवार को मिले 5,837 संक्रमित

हम सब एकजुट होकर इसका सामना करेंगे और कोरोना को हराएंगे और इससे बाहर निकलेंगे. कृपया अपने घर में रहें और सुरक्षित रहे. इससे पहले भी पीटरसन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लीडरशिप क्वॉलिटी की तारीफ की थी. प्रधानमंत्री मोदी ने भी कोरोना (Corona virus) के खिलाफ जंग में पीटरसन समेत अन्य क्रिकेटरों के प्रयास की तारीफ की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था विस्फोटक बल्लेबाज जिन्होंने टीमों को संकटों में देखा, वे हमसे कुछ कह रहे हैं.

Please share this news