Wednesday , 28 October 2020

कंगना रनौत ने दी उद्धव ठाकरे को चुनौती ‘मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा’

नई दिल्ली (New Delhi) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई (Mumbai) अपने घर पहुंच चुकी हैं. घर पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया है. कंगना रनौत इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तुने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ दिया. मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना. कंगना वीडियो में आगे कहती हैं कि वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता. और मुझे लगता है कि तूने मुझपर बहुत बड़ा अहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी.

आज मैंने महसूस किया है और मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या (Ayodhya) पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी क्योंकि मुझे पता तो था कि हमारे साथ होगा ही होगा. मेरे साथ हुआ है, इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं. और उद्धव ठाकरे, ये जो क्रूरता और ये जो आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कोई मायने हैं. जय हिंद, जय महाराष्ट्र. आपको बता दें कि कंगना रनौत ने मुंबई (Mumbai) की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पीओके से की थी, जिसके बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार (Government) और उनके बीच जुबानी जंग जारी है.

आज बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए कंगना के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. हालांकि, बीएमसी की ओर से बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण की तोड़फोड़ की कार्रवाई अब खत्म हो चुकी है.उनके दफ्तर को तोड़ने के लिए जेसीबी और हथौड़े के साथ बीएमसी की टीम पहुंची थी. बता दें कि बीएमसी ने जवाब देने के लिए कंगना को 24 घंटे का समय दिया था. कंगना के दफ्तर के बाहर से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए, उसमें बड़ी संख्या में बीएमसी के कर्मचारी और पुलिस (Police) वाले दिखे. इस बीच कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जहां से राहत मिली है. अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवााई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की, जिस पर हाईकोर्ट ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है और बीएमसी से जवाब मांगा है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *