जार सदस्यों को मास्क व सेनेटाइजर वितरित

उदयपुर (Udaipur). जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की उदयपुर (Udaipur) इकाई की ओर से  सदस्यों को मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया. जार उदयपुर (Udaipur) इकाई के अध्यक्ष डॉ. तुक्तक भानावत ने बताया कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश खराड़ी ने जार पदाधिकारियों को मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए.
इस अवसर पर डॉ. खराड़ी ने कहा कि पत्रकारों का कार्यक्षेत्र बहुत ही विस्तृत है और वे सबसे ज्यादा पब्लिकली एक्सपोज होते हैं.

  घरो में ही अदा की गई ईद उल फ़ित्र की नमाज़

कोरोना (Corona virus) (कोविड-19 (Kovid-19) ) संक्रमण के खतरों को देखते हुए उनकी सुरक्षा का जो जिम्मा जार ने उठाया है वह काबिले-तारीफ है. जार अध्यक्ष डॉ. भानावत ने बताया कि जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान की उदयपुर (Udaipur) इकाई हमेशा पत्रकारों के हितों में कार्य करती रही है. इसी क्रम में बुधवार (Wednesday) को पत्रकारों के स्वास्थ्य को देखते हुए मास्क एवं सेनेटाइजर वितरण का कार्यक्रम रखा गया.

  एमपीयूएटी मे लॉकडाउन के समय सभी पाठ्यक्रम ऑनलाइन पूरे हुऐ

इससे पूर्व सडक़ एवं यातायात सुरक्षा को देखते हुए सभी जार सदस्यों को हेलमेट भी वितरित किये जा चुके हैं. महासचिव अजय आचार्य ने कहा कि पत्रकार मास्क लगा कर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे तो सुरक्षा के साथ ही समाज में भी संदेश जाएगा कि कोरोना (Corona virus) से सबको मिलकर लडऩा है. आखिकार पत्रकार भी उसी समाज से आते हैं जहां पर इन दिनों इस वायरस के सामुदायिक स्तर पर संक्रमण को रोकने की जबर्दस्त जद्दोजहत चल रही है.

  डॉ. सतीश शर्मा की खोज : उदयपुर में पहली बाद दिखा दुर्लभ प्रजाति का पहाड़ी बबूल

मास्क व सेनेटाइजर वितरण के दौरान जार पदाधिकारियों में सुमित गोयल, संजय खाब्या, कपिल श्रीमाली, डॉ. रवि शर्मा, पवन खाब्या, प्रकाश शर्मा, अल्पेश लोढ़ा, भूपेन्द्रकुमार चौबीसा, पंकजकुमार शर्मा, विष्णु शर्मा ‘हितैषी’, राजेन्द्र हिलोरिया, शैलेष नागदा, प्रकाश मेघवाल, राजेन्द्रकुमार पालीवाल, युनुस खान, पूजा दवे भी उपस्थित थे.

 

Please share this news