काम की तलाश में दिल्‍ली से आए युवक ने नाना के घर फांसी लगाकर दी जान


भोपाल (Bhopal) . राजधानी के ऐशबाग थाना इलाके में युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) किये जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मृतक दो महीने पहले रोजगार की तलाश में भोपाल (Bhopal) आया था, ओर यहां अपने नाना के घर में रहता था. आंशका है कि काम न मिलने के तनाव में उसने यह आत्मघाती कदम उठाया होगा. पुलिस (Police) ने मर्ग कायम कर कारणो की जांच शुरू कर दी है.

  उत्‍तर प्रदेश में दो से तीन दिनों तक बारिश थमने के बाद मानसून का दूसरा स्‍पेल शुरु

थाना पुलिस (Police) के मुताबिक फैसल खान पिता सलीम उद्दीन (27) मूल रुप से दिल्ली में रहता था. उसके नाना पुल बोगदा स्थित हाता मनकशा में रहते हैं. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वह फरवरी माह में नौकरी की तलाश में भोपाल (Bhopal) आया था. बीती शाम करीब साढ़े पांच बजे युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना मिलने पर पहुची पुलिस (Police) ने बताया कि घटनास्थल की छानबीन के दोरान कोई सुसाडइ नोट या अन्य सुराग नहीं मिलने से मौत के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस (Police) का कहना है कि मृतक के माता-पिता को सूचना दे दी है.

  चीन ने रची भारत को टू फ्रंट वार में उलझाने की साजिश, पाक ने सीमा पर में तैनात किए 20 हजार सैनिक

साथ ही पुलिस (Police) ने उसके मोबाइल फोन को जप्त करते हुए कारणो की जांच शुरू कर दी है. परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि शुरुआती जांच मे नौकरी नहीं मिलने के कारण मृतक के डिप्रेशन में रहने की बात सामने आई है. पुलिस (Police) का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए जाने के साथ ही उसके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जायेगी जिसके बाद ही कारणो का खूलासा हो सकेगा.

Please share this news