Wednesday , 28 October 2020

हनुमानगढ़ में बदमाशों ने बैंक की 1.5 करोड़ रुपयों से भरी वैन लूटी

हनुमानगढ़ . हनुमानगढ़ के संगरिया में बदमाशों द्वारा एक बैंक (Bank) की रुपयों से भरी वैन लूटने का मामला सामने आया है. इस वैन में करीब 1.5 करोड़ की नगदी थी. इसकी जानकारी के बाद आनन-फानन में कई जगह सख्त नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. इस वारदात के बारे में पुलिस (Police) ने लूट की वारदात संगरिया कस्बे में हुई. वहां लुटेरे एक्सिस बैंक (Bank) की कार को बैंक (Bank) के आगे से लूटकर फरार हो गये.

इतना ही नहीं लुटेरे जाते समय कार चालक को बैंक (Bank) में बंद कर गये. नाकाबंदी के दौरान पुलिस (Police) को लूटी हुई कार हरियाणा (Haryana) के डबवाली में खड़ी मिली है. बताया जा रहा है कि रातभर पुलिस (Police) लुटेरों की तलाश में भागदौड़ करती रही, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. बैंक (Bank) राशि की इतनी बड़ी लूट की इस वारदात में बैंक (Bank) प्रबंधन की घोर लापरवाही सामने आई है. दरअसल, कार बैंक (Bank) के बाहर खड़ी थी और कार में बैंक (Bank) का करीब डेढ़ करोड़ रुपये की नगदी रखी हुई थी. इस घटना के समय बैंक (Bank) गार्ड भी मौजूद नहीं बताया जा रहा है जिससे लुटेरों को रकम लूटने में आसानी हुई.

करीब डेढ़ करोड़ रुपये लूटने की सूचना जैसे ही पुलिस (Police) को मिली तो पूरे संगरिया कस्बे में हड़कंप मच गया और तुरंत नाकाबंदी करवाई गई लेकिन तब तक लुटेरे फरार होने में सफल हो गए. फिलहाल पुलिस (Police) की टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी है. वहीं पुलिस (Police) इस मामले में बैंक (Bank) स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है कि इतनी बड़ी रकम एक कार में क्यों रखी गयी ? इस लूट में बैंक (Bank) के किसी स्टाफ की भूमिका होने की संभावना की भी संगरिया पुलिस (Police) जांच कर रही है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *