गुजरात में 10 नए केसों के साथ कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 175 पर


– पाटन और सूरत (Surat) में एक-एक मरीज की मौत, भावनगर और वडोदरा में दो मरीज स्वस्थ हुए

अहमदाबाद (Ahmedabad) . गुजरात के 17 जिलों में दस्तक दे चुके कोरोना के मरीजों की संख्या मंगलवार (Tuesday) शाम तक 175 पर पहुंच गई. सोमवार (Monday) की शाम से मंगलवार (Tuesday) तक गुजरात में कोरोना के नए 19 केस दर्ज हुए थे. जिसमें केवल अहमदाबाद (Ahmedabad) के 13 केस शामिल है. मंगलवार (Tuesday) शाम तक 10 और नए केसों में अहमदाबाद (Ahmedabad) के 6 केस शामिल हैं. स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव डॉ. जयंति रवि ने बताया कि अहमदाबाद (Ahmedabad) में कोरोना मरीजों की संख्या 83 पर पहुंच गई है.

  लॉकडाउन 5.0 इन 13 शहरों में सख्त हो सकते हैं नियम

वहीं सूरत (Surat) में आज 3 नए केसों के साथ कुल मरीजों की संख्या 22 हो गई है. कोरोना से पाटन में 47 वर्षीय पुरुष और सूरत (Surat) में 52 वर्षीय पुरुष की मौत हो गई. राज्य में कोरोनों से अब तक 14 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं मंगलवार (Tuesday) को वडोदरा में 55 वर्षीय और भावनगर के 55 वर्षीय मरीज को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल डिस्चार्ज कर दिया गया. राज्य में 126 मरीजों की हालत स्थिर है और 4 मरीज वेन्टीलेटर पर हैं.

  क्लाईमेट चेंज से बढ़ा टिड्डियों का प्रकोप, जुलाई तक रहेंगे ऐसे ही हालात : विशेषज्ञ

जिलेवार कोरोना केसों की जानकारी देते हुए जयंति रवि ने बताया कि अहमदाबाद (Ahmedabad) में 83, सूरत (Surat) में 22, राजकोट में 11, वडोदरा में 12, गांधीनगर में 13, भावनगर में 14, कच्छ में 2, मेहसाणा में 2, गिर सोमनाथ में 2, पोरबंदर में 3, पंचमहल में 1, पाटण में 5, छोटाउदेपुर में 1, जामनगर में 1, मोरबी में 1, साबरकांठा में 1 और आणंद जिले में कोरोना पॉजिटिव का एक केस दर्ज हुआ है.

Please share this news