Wednesday , 28 October 2020

दिल्ली में घर के बाहर बुलाकर युवक को चाकुओं से गोदा मौत


नई दिल्ली (New Delhi) . आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में कुछ दोस्तों ने एक युवक को बुलाकर उसके घर के सामने ही चाकुओं से गोदकर उसकी निर्मम हत्या (Murder) कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. यह पूरी वारदात मृतक की बहन और मां की आंखों के सामने हुई, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी गई और घायल युवक को पास के हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस (Police) ने फॉरेंसिक जांच के बाद युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस (Police) आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है. पीड़ित परिवार के मुताबिक मृतक का नाम रोहित उर्फ शुभम (24) था. वह डिस्टेंस एजुकेशन से 12वीं की पढ़ाई कर रहा था.मृतक परिवार के मुताबिक दोपहर पड़ोस में रहने वाला शोएब नाम का युवक शुभम को बुलाने घर आया था. उसने शुभम की मां और बहन के सामने कहा कि घर के बाहर सैफअली भाई आए हैं और शुभम को बुला रहे हैं. इसके बाद शुभम घर के बाहर गया, जहां कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया और चाकू से वार करने लगे.

यह देखकर शुभम को बचाने के लिए उसकी मां और बहन भी बाहर आईं, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और शुभम बुरी तरह जख्मी हो गया था. इसके बाद आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. इस वारदात की सूचना तुरंत पुलिस (Police) को दी गई और शुभम को पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार के मुताबिक शुभम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. उसने शुरुआती दौर में अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी, लेकिन अब वह दोबारा से पढ़ना चाहता था और डिस्टेंस एजुकेशन से 12वीं की पढ़ाई कर रहा था.

Please share this news