Wednesday , 28 October 2020

साइड नहीं दी तो हमलावरों ने युवक पर किए चाकू से वार, मौत


उदयपुर (Udaipur) . उदयपुर (Udaipur) के सेमारी थाना इलाके में साइड नहीं देने पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. इस दौरान हमलावरों ने युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ 10 से ज्यादा वार किए. हालांकि मामले की सूचना के बाद पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को कुछ घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले पर सेमारी थाने के एसएचओ कर्मवीर सिंह ने बताया कि सोमा मीणा नाम का युवक बाइक पर घर जा रहा था. उसी दौरान दूसरी बाइक को साइड नहीं देने पर वह आपस में उलझ पड़े और देखते ही देखते कहासुनी खूनी जंग में बदल गई.

दोनों युवकों ने सोमा मीणा पर 10 से ज्यादा बार चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पास में ही मौजूद एक दुकानदार ने जब यह घटना देखी और शोर मचाया. इसके बाद दोनों दोनों आरोपी फरार हो गए. हालांकि पुलिस (Police) ने इस मामले का खुलासा महज 4 घंटे में ही कर लिया और हत्या (Murder) के मुख्य आरोपी रोशन और धनेश्वर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने सोमा मीणा का शव पोस्टमार्टम के बाद लेने से मना कर दिया और आरोपियों को पकड़कर उनके सामने लाने की मांग की.

इसके बाद एहतियातन मौके पर खेरवाड़ा थानाधिकारी श्याम सिंह, ऋषभदेव थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह और सराड़ा थानाधिकारी अनिल विश्नोई मौके पर मय जाब्ता तैनात रहे और परिजनों की समझाइश की. हालांकि इसके बाद भी सोमा मीणा के परिजन और गांव वाले बवाल मचाते रहे. फिलहाल अब पुलिस (Police) आरोपी रोशन और धनेश्वर को लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *