Wednesday , 28 October 2020

चार माह से लापता मां-बेटे दिल्ली से बरामद, पुलिस ने किया मां-बेटे को पति के सुपुर्द

हरिद्वार (Haridwar) . चार माह पूर्व पति से नाराज होकर बेटे के साथ लापता हुई महिला को नगर कोतवाली पुलिस (Police) ने दिल्ली से खोज निकाला है. पुलिस (Police) महिला व उसके बेटे को बरामद करते हुए हरिद्वार (Haridwar) ले आयी. पूछताछ के दौरान महिला ने जानकारी दी कि उसको पति उसके साथ मारपीट करते हुए परेशान करता था. पुलिस (Police) को बुलाकर समझाते हुए महिला व बच्चों को उसके सुपुर्द कर दिया.

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि 17 मार्च 20 को एक महिला मंजू ठाकुर पत्नी धीरज ठाकुर निवासी खड़खड़ी हरिद्वार (Haridwar) बेटे को लेकर घर छोड़कर कहीं चली गयी. जिसकी उसके पति धीरज ठाकुर ने काफी तलाश की, मगर कोई सुराग नहीं मिला. पति ने कोतवाली में अपनी पत्नि व बेटे के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करायी. पुलिस (Police) ने पति की तहरीर पर उसकी पत्नी व बेटे की तलाश शुरू कर दी. इसी दौरान पुलिस (Police) को मुखबिर से सूचना मिली लापता महिला दिल्ली में किसी फैक्ट्री में काम कर रही है.

सूचना पर पुलिस (Police) टीम विजय विहार रोहिणी दिल्ली से लापता महिला को उसके बेटे के साथ बरामद कर लिया. पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करते हुए परेशान करता था. पुलिस (Police) महिला और उसके बच्चे को लेकर हरिद्वार (Haridwar) पहुंची. पुलिस (Police) ने महिला के पति धीरज ठाकुर को खड़खड़ी चैकी बुलाकर समझाया कि वह पत्नी के साथ मारपीट करते हुए परेशान नहीं करेगा, अगर भविष्य में कोई शिकायत मिलती है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी. जिस पर पति ने पुलिस (Police) को भरोसा दिलाया कि वह अब पत्नी को परेशान नहीं करेगा. पुलिस (Police) ने महिला व बेट को पति के सुपुर्द कर दिया.

Please share this news