कोनिका की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट पर परिवार ने उठाएं सवाल


लखनऊ (Lucknow) . कोरोना पॉजिटिव मिली बॉलीवुड (Bollywood) गायिका कनिका कपूर की जांच रिपोर्ट पर परिजनों ने सवाल उठाया है. परिजनों का कहना है कि रिपोर्ट में कनिका की उम्र और सेक्स दोनों गलत लिखा हुआ है. रिपोर्ट में उम्र 28 साल और महिला की जगह पुरुष लिखा हुआ है. परिवार वालों को शक है कि यह रिपोर्ट भी गलत हो सकती है क्योंकि कनिका के संपर्क में आए तमाम लोगों की अब तक की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

  केरल में अखिल हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने ध्वस्त किया फिल्म सेट

बता दें कि कनिका के परिवार में करीब 30 लोगों का सैंपल टेस्ट लिया गया था, मगर अच्छी बात ये रही कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव रही है. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) वसुंधरा राजे, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और सांसद (Member of parliament) दुष्यंत सिंह के पहले टेस्ट भी नेगेटिव आए हैं. ये सभी लोग उस पार्टी में शरीक हुए थे जिसमें कनिका कपूर मौजूद थीं.कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं. आरोप हैं कि उन्होंने एयरपोर्ट पर थर्मल स्क्रीनिंग नहीं कराई. मगर कनिका ऐसे आरोपों को नकार रही हैं. अब परिजनों ने मेडिकल रिपोर्ट पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है.

  रेडिएंट में जताया विद्यार्थियों ने विश्वास : एक दिन में 500 से अधिक विद्यार्थियों ने कराया पंजिकरण

बहरहाल, कोरोना (Corona virus) से संक्रमित होने वाली कनिका पर आरोप है कि उन्होंने इस मुद्दे पर गुमराह किया. इसके बाद उनके खिलाफ लखनऊ (Lucknow) के सरोजनी नगर पुलिस (Police) स्टेशन में एफआईआर (First Information Report) दर्ज किया गया.

Please share this news