भाभी ने की प्रेमी के साथ मिलकर देवर की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ हत्या का खुलासा

जशपुर, . विकासखंड फरसाबहार के तुमला थानांतर्गत ग्राम बाबूसाजबहार में विगत 21 जून को खिरोद मांझी की मौत हुई. जिसे सामान्य मौत समझकर उसे दफनाने की तैयारी शुरू हो गई कि गांव के ही कुछ प्रबुद्ध लोगों ने शव को देखा, शव देखने के बाद हत्या (Murder) का संदेह हुआ. और ग्रामीणों ने तुमला थाना प्रभारी को सूचना दी.

ग्रामीणों के संदेह पर पुलिस (Police) ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम में गले की हड्डी टूटने से मौत होने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस (Police) ने अपराध दर्ज मामले की जांच शुरू की थी. जांच का जिम्मा तपकरा थाना प्रभारी बीएन शर्मा को दी गई थी. मंगलवार (Tuesday) को इस मामले का खुलासा करते हुए मामले की विवेचना कर रहे विवेचना अधिकारी बीएन शर्मा ने बताया खिरोद मांझी नामक युवक की हत्या (Murder) हुई है और हत्या (Murder) मृतक की भाभी अमिता मांझी और उसके प्रेमी प्रदीप दास ने की है. उन्होंने बताया कि मृतक की भाभी अमिता ने अपना जुर्म कबूल लिया है.

जांच में पाया गया कि आरोपी महिला और गांव के ही प्रदीप दास के बीच पुराने संबंध है. घटना के दिन भी प्रदीप दास और आरोपी महिला एक साथ घर में थे. रात को मृतक शराब पीकर आया और जमीन में लेट गया. वह पूरी तरह नशे में था इसका फायदा उठाते हुए प्रदीप और अमिता ने मृतक का गमछे से गला घोंट दिया. गला घोंटने के बाद आरोपी महिला ने कुल्हाड़ी के बेट से तब तक उसे पीटती रही जबतक उसे यकीन न हो गया कि मृतक की मौत हो गई है. पुलिस (Police) ने प्रदीप दास और अमिता मांझी के विरुद्ध भादंवि की धारा 302, 201 और 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Please share this news