Monday , 28 September 2020

असंतुष्ट विधायकों के यहां काम ज्यादा हो रहे थे : अशोक गहलोत


जयपुर (jaipur) . राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने इस आरोप को खारिज किया है कि प्रदेश के बागी विधायकों के काम नहीं हो रहे थे. उन्होंने कहा कि इन विधायकों ने इस तरह की कोई शिकायत कभी उनसे नहीं की.

गहलोत ने मीडिया (Media) से बातचीत में कहा, ”उन सब असंतुष्ट विधायकों के यहां काम ज्यादा हो रहे थे. जो विधायक गए हैं उनकी काम को लेकर कोई शिकायत थी ही नहीं. चूंकि अब वे बाड़ेबंदी में वहां बैठे हैं तो कह रहे हैं कि हमारे काम नहीं हो रहे थे, हम असंतुष्ट थे.”

गहलोत ने कहा, ”आज तक कोई शिकायत उन्होंने की ही नहीं बल्कि तारीफ ही की चाहे वीडियो कान्फ्रेंस में हो या निजी तौर पर मुलाकात में. उनकी कोई शिकायत नहीं थी अब शिकायतें पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं. जनता सब देख रही है.” सरकार (Government) ने हाल ही में बड़ी संख्या में नये कॉलेज खुलवाने की घोषणा की है.

गहलोत ने कहा कि वह नहीं चाहते कि असंतुष्ट विधायकों के कृत्य से जनता का नुकसान हो. गहलोत ने कहा, ”अगर किसी क्षेत्र विशेष के विधायक ने बगावत की है तो मेरा फर्ज बनता है कि मैं उस क्षेत्र की जनता की भलाई का काम करूं.”

Please share this news