राशन के लिए प्रदर्शन, पुलिस के रोकने पर पथराव, 4 पुलिसकर्मी घायल


कोलकाता (Kolkata) . देश में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच पुलिस (Police) पर हमले की वारदात नहीं रूक रही है. ताजा मामला पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नॉर्थ 24 परगना का है. यहां स्थानीय लोगों और पुलिस (Police) की झड़प हो गई. झड़प में चार पुलिस (Police)कर्मी घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि लोग राशन न मिलने के कारण प्रदर्शन कर रहे थे. बुधवार (Wednesday) को नॉर्थ 24 परगना में लोग सड़कों पर उतरकर सरकार (Government) से राहत सामग्री और खाने-पीने के सामान की मांग करने लगे. विरोध प्रदर्शन बढ़ता देख बादुरिया पुलिस (Police) स्टेशन के जवानों ने भीड़ पर लाठी चार्ज कर दिया. विरोध में स्थानीय लोगों ने पुलिस (Police) पर पथराव किया, जिसमें चार पुलिस (Police)कर्मी घायल हो गए.

  बहनों ने किया संकल्प, इस साल भाइयों के कलाई पर नहीं बांधेंगी चीन की राखियां

मौक पर बसिरहत के एसडीपीओ रवाना हो चुके हैं. साथ ही अधिक संख्या में पुलिस (Police) फोर्स को बुलाया गया है. पुलिस (Police) पर हमले की यह पहली घटना नहीं है. वहीं बुधवार (Wednesday) को यूपी के अलीगढ़ में स्थानीय लोगों और पुलिस (Police) के बीच जमकर पथराव हुआ. लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने की गई पुलिस (Police) के साथ कहासुनी के पथराव किया गया. अलीगढ़ की शहर कोतवाली स्थित भुजपुरा में प्रशासन द्वारा सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक बाजार खुलने की छूट दी गई है.

  दिल्ली में 106 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को दी मात

समय पूरा होने पर पुलिस (Police)कर्मियों ने सब्जी व अन्य दुकानदारों से लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करने के लिए कहते हुए दुकानें बंद करने को कहा. इस दौरान पुलिस (Police) और दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई और स्थानीय ठेली वाले पुलिस (Police) पर हमलावर हो गए. देखते ही देखते मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि पुलिस (Police) पर पथराव शुरू हो गया.

Please share this news