दीपिका पादुकोण ने की अपने पापा के योगदान के लिए उनकी प्रशंसा !


मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण ने अपने पिता व दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की प्रशंसा की है और उनके समर्पण, अनुशासन, दृढ़ संकल्प व कड़ी मेहनत के वर्षों के प्रेरणादायक प्रदर्शन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है. उन्होंने एक पोस्ट को ट्वीट किया है, जिसमें लिखा गया है कि कैसे 40 साल पहले, प्रकाश पादुकोण ने लंदन के वेम्बली एरिना में ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप पर जीत हासिल की थी.

  राजस्थान में कोरोना की कुल संख्या हुई 23,344

दीपिका लिखती है,”पापा, बैडमिंटन और इंडियन स्पोर्ट में आपका योगदान बहुत बड़ा है! आपकी प्रेरणा, समर्पण, अनुशासन, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत के वर्षों के प्रदर्शन के लिए धन्यवाद. वे अब आपकी तरह ओर नहीं बनाते है… हम आपसे प्यार करते हैं और आप पर गर्व महसूस करते हैं! आप जैसे हो वैसे रहने के लिए धन्यवाद!” दीपिका के करीबी से ले कर उनके प्रशंसक तक, यह हर कोई जानता है कि दीपिका अपने परिवार के कितने करीब और उनके प्रति कितनी भावुक है. ऐसे में, इस ट्वीट ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है उन्हें अपने पिता और दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण पर बेहद गर्व है.

  न्याय के मंदिर का दरवाजा कभी भी बंद नहीं हो सकता : सुप्रीम कोर्ट

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दीपिका जल्द रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म ’83 में दिखाई देंगी और सिद्धांत चतुर्वेदी व अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है. साथ ही, अभिनेत्री ‘द इंटर्न’ के आधिकारिक रीमेक में भी दिखाई देंगी.

Please share this news