मंदिर में सो रहे गांव के चौकीदार की तबीयत बिगडने से मौत


भोपाल (Bhopal) . राजधानी के नजीराबाद थाना इलाके मे स्थित गांव बरखेड़ी देव में चौकीदार की सोते समय अचानक तबीयत बिगडने से संदिग्ध हालत मे मौत हो जाने की घटना प्रकाश मे आई है. बताया गया है कि चौकीदार की देर रात तबीयत बिगड़ी थी, जब तक उसका बेटा वहॉ पहुंचा तब तक काफी देर हो चुकी थी. चौकीदार का बेटा अपने पिता को अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन तब तब उनकी मौत हो चुकी थी.

  रेस्टोरेंट से सामान चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार, फ्रीज व टेम्पो जब्त, महिलाओं की तलाश

पुलिस (Police) ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है. पुलिस (Police) के अनुसार धूरसिंह अहिरवार पिता पूरनसिंह (55) बरखेड़ी देव में रहते थे. वे गांव के कोटवार (चौकीदार) थे. बताया गया है कि रोजाना की तरह रात के समय वो गांव में चौकीदारी करने पहुंचे. अल सुबह करीब तीन बजे उन्होंने अपने बड़े बेटे कृपाशंकर को मोबाइल पर फोन कर बताया कि उन्हे घबराहट हो रही है.

  अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतानु दास हुए लॉक

कृपाशंकर गांव के मंदिर में पहुंचे तो देखा कि उनके पिता बेहोश पड़े थे. वह पिता को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा वहां डॉक्टरों (Doctors) ने शुरुआती जांच के बाद ही उन्हे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल से मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को पीएम के लिए भेजा जहॉ से बाद मे उन्हे परिजनो को सौंप दिया गया. डॉक्टरों (Doctors) का अनुमान है, कि धूरसिंह को हार्ट अटैक आया है. वही पुलिस (Police) का कहना है कि पीएम रिर्पोट आने पर ही मौत के कारणो का खूलासा होगा जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी.

Please share this news