मामूली विवाद में ग्राहक की गोली मारकर हत्या : परचून के दुकानदार से हुआ था विवाद, भाई ने मारी गोली


हरिद्वार (Haridwar) . परचून की दुकान पर समान खरीदने को लेकर हुए विवाद के दौरान दुकानदार के भाई ने ग्राहक को गोली मारकर हत्या (Murder) कर फरार हो गया. घटना की जानकारी लगते ही सीओ लक्सर सहित पुलिस (Police) बल मौके पर पहुंचा. पुलिस (Police) ने घटना की जानकारी लेते हुए हत्या (Murder) रोपी की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद से दुकानदार भी फरार है. प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्सर थाना क्षेत्रन्तर्गत गांव गढी सधीपुर में आज सुबह लॉकडाउन (Lockdown) में मिली छूट के दौरान एक युवक शोएब पुत्र इकबाल (22) जरूरत का समान खरीदने के लिए गांव में ही परचून की दुकान पर गया था.

  इटली के मरीन द्वारा दो मछुआरों की हत्या के मामले में केंद्र ने सुनवाई बंद करने का अनुरोध किया

बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दुकानदार के साथ शोएब का विवाद हो गया. जिसको सुनकर दुकानदार का भाई आरिफ पुत्र ताहिर मौके पर पहुंचा. बताया जा रहा है कि आरिफ अपने भाई का पक्ष लेकर ग्राहक शोएब से भिड़ गया. आरोप है कि दोनों के बीच विवाद इस कदर बढा कि आरिफ ने तमंचे से शोएब को गोली मार दी. घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गयी. घटना के बाद दुकानदार और उसको हत्या (Murder) रोपी भाई फरार हो गया. सूचना पर सीओ लक्सर राजन सिंह, लक्सर प्रभारी निरीक्षक विरेन्द्र सिंह नेगी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

  मैक्सिको में कोरोना से 30 हजार से अधिक मौत

जहां पर खून से लथपथ तड़फ रहे घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने शोएब को मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में रखवाते हुए पुलिस (Police) को सूचित कर दिया है. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ लक्सर राजन सिंह के अनुसार मृतक परचून की दुकान पर समान लेेने गया था. जहां पर उसका विवाद हो गया. जिसमें आरिफ ने शोएब को गोली मार दी. जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस (Police) आरोपी की तलाश में जुटी है. ग्राम प्रधान पति शहजाद अली के अनुसार परचून की दुकान में किसी बात को लेकर हुए विवाद के दौरान गांव के ही एक युवक को गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी. लेकिन मामले की सही जानकारी नहीं लग पा रही है.

Please share this news