कनिका ने दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम की बढ़ाई परेशानी, जहां ठहरी थीं वहीं थी टीम


लखनऊ (Lucknow) . बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर की करतूत से साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम की भी परेशानी बढ़ सकती है. दरअसल, कोरोना (Corona virus) पॉजिटिव पाए जाने वाली कनिका शहर के जिस होटल (Hotel) में ठहरी थीं, उसी फाइव स्टार होटल (Hotel) में साउथ अफ्रीकी क्रिकेट टीम भी रुकी थी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) स्वास्थ्य विभाग पूरी मुस्तैदी के साथ उन लोगों की तलाश में जुटा है, जो लोग प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इस सिंगर के संपर्क में आए थे. कनिका कपूर 11 मार्च को लंदन से लौटकर लखनऊ (Lucknow) के इस नामी होटल (Hotel) में रुकी थीं.

  बच्चे जब ट्यूशन पढ़ें तो रखें इन बातों का ख्याल

रिपोर्ट है कि कनिका ने होटल (Hotel) की लॉबी में बफे डिनर भी किया था, जहां वह ढेर सारे मेहमानों से भी मिली थीं. वह इस होटल (Hotel) में तब रुकी हुई थीं, जब साउथ अफ्रीकी टीम भी यहां ठहरी थी. अफ्रीकी टीम को लखनऊ (Lucknow) में भारत के खिलाफ सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेलना था, जिसे बाद (पूरी सीरीज) में कोरोना (Corona virus) के चलते ही रद्द कर दिया गया था.

  अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने प्रताप जयंती की पूर्व संध्या पर ऑनलाइन काव्य गोष्ठी

इसके बाद अफ्रीकी टीम कोलकाता (Kolkata) से स्वदेश लौट गई, जहां उसके क्रिकेट खिलाड़ियों को सेल्फ क्वॉरेंटाइन में रखा गया है. शनिवार (Saturday) को यूपी स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने कनिका के घर के करीब रहने वाले करीब 22,000 लोगों को स्कैन किया है. अन्य एक्सपर्ट टीमें अब इस फाइव स्टार होटल (Hotel) की वीडियो फुटेज और सीसीटीवी रिकॉर्ड की छानबीन भी कर रही हैं, जहां कनिका 14 से 16 मार्च के बीच रुकी थीं.

Please share this news