एम्स की तीसरी मंजिल से कोरोना संदिग्ध युवक ने लगाई छलांग


नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में रविवार (Sunday) को कोरोना (Corona virus) के एक संदिग्ध मरीज ने जय प्रकाश नारायण एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी. जिससे उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया. अभी उसकी हालत स्थिर है. उसके कोरोना (Corona virus) टेस्ट की रिपोर्ट का अभी इंतजार है. इससे पहले सफदरजंग अस्पताल में भर्ती 1 कोरोना संदिग्ध युवक ने 18 मार्च को अस्पताल की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या (Murder) कर ली थी.

  कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 196 नए मामले

मौत के बाद आई युवक की जांच रिपोर्ट में उसे कोरोना नेगेटिव पाया था. दिल्ली पुलिस (Police) ने बताया था कि युवक को एयरपोर्ट से अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके तुरंत बाद उसने यह कदम उठाया था. उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. जांच के लिए उसके नमूने पहले ही ले लिए गए थे. सूत्रों ने बताया था कि व्यक्ति ने आइसोलेशन वार्ड को जबरन खोला और इमारत से छलांग लगा दी.

  कोरोना महामारी में सब्जी और फूल कारोबार चौपट

गौरतलब है कि कोरोना (Corona virus) से दुनियाभर के देशों की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है. जहां एक तरफ मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर इकॉनमी की भी कमर टूट रही है. मालूम हो कि दुनिया में अब तक 1,202,433 कोरोना (Corona virus) के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. अमेरिका, इटली, स्पेन, फ्रांस, चीन आदि जैसे देश वायरस के संक्रमण से सबसे ज्यादा पीड़ित हैं. भारत में भी कोरोना (Corona virus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, अब तक भारत में 3374 मामले सामने आ चुके हैं. इसके अलावा मरने वालों की संख्या 77 पहुंच गई है और 266 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी है.

Please share this news