कोरोना: हरियाणा का व्यक्ति आइसोलेशन वार्ड से भागा, केरल पुलिस ने होटल से ढूंढ निकाला


नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना (Corona virus) से संक्रमित होने के संदेह में केरल के तिरूवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हरियाणा (Haryana) का रहने वाला एक 56 वर्षीय व्यक्ति वार्ड से भाग निकला. इसका पता चलते ही कुछ देर बाद में पुलिस (Police) ने उसे फिर से ढूंढ निकाला है. पुलिस (Police) का कहना है कि यह व्यक्ति जर्मनी से आया था और उसे शनिवार (Saturday) को दोपहर बाद 12.40 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  लद्दाख तनाव: चीनी राष्ट्रपति के बयान के बाद पीएम ने की बैठक

कुछ देर बाद वह वहां से लापता हो गया. उसे खोज निकालने के लिए अभियान शुरू हुआ और वह बाद में शहर के एक होटल (Hotel) में मिला है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में कोरोना (Corona virus) के कन्फर्म मामलों की संख्या बढ़कर 84 हो गई है. मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि भारत में कोरोना (Corona virus) पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 84 हो गई है. कोरोना (Corona virus) विषाणु से संक्रमित पाए गए सात व्यक्तियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी है.

  रेडिएंट में जताया विद्यार्थियों ने विश्वास : एक दिन में 500 से अधिक विद्यार्थियों ने कराया पंजीकरण

उनमें 5 उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और राजस्थान एक एवं दिल्ली के एक के थे. अधिकारियों ने कहा कि इन 84 लोगों के संपर्क में आये 4000 से अधिक लोगों को निगरानी में रखा गया है. अधिकारी ने कहा कि ईरान से भारतीय यात्रियों (Passengers) को लेकर आ रही महान एअर की उड़ान शनिवार (Saturday) आधी रात को मुम्बई पहुंचेगी. इटली से भारतीय विद्यार्थियों को वापस लाने के लिए एअर इंडिया की एक विशेष उड़ान इटली के मिलान भेजी जा रही है.

Please share this news