भारत विरोध की राजनीति कर रही है कांग्रेस : किरण माहेश्वरी


उदयपुर (Udaipur). कांग्रेस अध्यक्ष एवं पार्टी के नेताओं द्वारा राष्ट्रीय महासंकट के काल में केंद्र सरकार (Government) की निरर्थक आलोचना की पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री एवं विधायक किरण माहेश्वरी ने निंदा की और कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा विरोध के नाम पर भारत विरोध की राजनीति कर रही है. कांग्रेस नेताओं के बयान देश की जनता के मनोबल को गिराने और कोरोना महामारी (Epidemic) के विरुद्ध संघर्ष को पथभ्रष्ट करने का प्रयास मात्र है.

किरण ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र संघविश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Organization) एवं विश्व के कई देशों में कोरोना महामारी (Epidemic) के विरुद्ध नरेंद्र मोदी सरकार (Government) की रणनीति की भुरि भुरि प्रशंसा की है. इलेक्ट्रॉनिक मीडिया (Media) एवं समाचार पत्रों में कांग्रेसी नेताओं के बयानों को देखकर लगता है की मानो वे देश में कोरोना महामारी (Epidemic) में हो रही कम जनहानि के कारण परेशान हैं. केंद्र सरकार (Government) ने महामारी (Epidemic) के संकट का सामना करने के लिए, जनता के मनोबल को बनाए रखने और आम जनता के लिए भोजन पानी की पूरी व्यवस्था के प्रयास किए हैं. हम सभी को राजनीति से ऊपर उठकर इस समय देशहित और जनता का मनोबल ऊंचा उठाने के लिए यथासंभव प्रयास करने चाहिए.

किरण माहेश्वरी ने नरेंद्र मोदी सरकार (Government) की इस बात के लिए सराहना की है कि बिना किसी राजनीतिक भेदभाव एवं पूर्वाग्रह के सभी राज्यों को भरपूर सहायता दी और इस संकट का सामना करने के लिए समयोचित मार्गदर्शन दिया. 

Please share this news
  अमेरिका में सामने आया पुलिस की बर्बरता का दिल दहला देने वाला मामला