दुष्कर्म पीडि़त के परिजनों से मिले संभागायुक्त-कलेक्टर, जरूरत पड़ी तो एयर एम्बुलेंस दिल्ली भेजा जाएगा


जबलपुर, . संभागायुक्त महेश चन्द्र चौधरी एवं कलेक्टर (Collector) भरत यादव ने आज गुरूवार को मेडिकल पहुंचकर यहां उपचार के लिए भर्ती दमोह जिले के जबेरा की दुष्कर्म पीडि़त बच्ची के परिजनों से भेंट की. साथ ही कलेक्टर (Collector) ने तात्कालिक राहत के तौर पर बच्ची के परिजनों को रेडक्रॉस की ओर से 20 हजार रूपए की सहायता राशि प्रदान की.

जरूरत पड़ी तो एयर एम्बुलेंस दिल्ली भेजा जाएगा

संभागायुक्त श्री चौधरी ने इस मौके पर बच्ची के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उन्होंने उपचार में कोई कसर बाकी नहीं रखने के निर्देश भी मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों को दिये. संभागायुक्त ने बच्ची के परिजनों से चर्चा करते हुए कहा कि उसे अच्छा से अच्छा उपचार उपलब्ध कराया जायेग. जरूरत हुई तो उसे एयर एम्बुलेंस से एम्स दिल्ली जैसे संस्थानों में इलाज के लिए भेजा जायेगा.

  मूडीज ने कहा, बैंक समाधान की रूपरेखा में हुआ संशोधन क्रेडिट के लिहाज से सकारात्मक

ठहरने और भोजन व्यवस्था के प्रबंध करने निर्देश

कलेक्टर (Collector) भरत यादव ने दुष्कर्म पीडि़त बच्ची के परिजनों से चर्चा करते हुए बच्ची के शीघ्र स्वस्थ होने का भरोसा दिलाया. उन्होंने परिजनों को बताया कि बच्ची की आंखों का नेत्र रोग विशेषज्ञों से परीक्षण कराया जा चुका है. कलेकटर ने इस मौके पर बच्ची के परिजनों को रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से तात्कालिक राहत के तौर पर 20 हजार रूपये की सहायता राशि भी स्वीकृत की. उन्होंने बच्ची के परिजनों के ठहरने और भोजन के समुचित इंतजाम करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिये. ज्ञात हो कि दमोह जिले के जबेरा थाना क्षेत्र के एक गांव से छह वर्षीय दुष्कर्म पीडि़त इस बच्ची को आज उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

Please share this news