कोच शास्त्री ने वर्ल्ड कप 2011 का वीडियो सचिन और कोहली को टैग किया, युवी ने कर दिया ट्रोल


नई दिल्ली (New Delhi) . भारत ने 2 अप्रैल 2011 के दिन श्रीलंका को हराकर आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप ट्रॉफी हासिल की थी. इसके पहले 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारत ने वर्ल्ड कप जीता था. 2 अप्रैल का दिन भारतीय क्रिकेट में काफी महत्वपूर्ण हैं. इसकी वजह से क्रिकेट दिग्गजों और क्रिकेटरों ने 9 साल पहले वर्ल्ड कप जीतने की यादों को सोशल मीडिया (Media) पर एक बार फिर से ताजाकर बधाई दी. टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी ट्वीट किया, जिस पर युवराज ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

  अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने रक्तदान, दीपदान, पुष्पांजलि एवं 480 सूर्यनमस्कार से मनाई महाराणा प्रताप जयंती

कोच रवि शास्त्री ने वर्ल्ड कप 2011 के विनिंग मूमेंट का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा बहुत बधाई हो! ये यादें आपकी पूरी जिंदगी में खुशियां लाएंगी. बिल्कुल वैसे ही जैसे हमारे 1983 के ग्रुप के जीवन में. शास्त्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन और विराट कोहली को टैग किया. शास्त्री के ट्वीट पर युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट लिखा धन्यवाद सीनियर! आप मुझे और माही को भी टैग कर सकते हैं. हम भी इस वर्ल्ड कप का हिस्सा थे.
इसके बाद कोच शास्त्री ने युवी के ट्वीट का जवाब देकर एक और ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा जब बात वर्ल्ड कप की आती है,तब आप जूनियर नहीं है. तुस्सी लीजेंड हो.

  कोरोना से मुक्त लोगों में इम्युनिटी सिर्फ 6 महीने तक ही रहती है बरकरारः स्टडी

बता दें कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में भारतीय टीम ने 2 अप्रैल के दिन नौ वर्ष पहले 28 वर्ष का सूखा खत्म कर श्रीलंका को हराकर विश्वकप जीता था. टीम इंडिया ने 2011 आईसीसी विश्वकप के फाइनल में श्रीलंका को बेहद रोमांचक मुकाबले में छह विकेट से हराकर दूसरी बार विश्वकप अपने नाम किया था. मुंबई (Mumbai) में हुए फाइनल में श्रीलंका ने पहली बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में छह विकेट पर 274 रन बनाए.लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 48.2 ओवर में चार विकेट पर 277 रन बनाकर खिताब अपने नाम किया.

Please share this news