Breaking News : उदयपुर में मिला पहला कोरोना रोगी

उदयपुर (Udaipur). उदयपुर (Udaipur) में आया पहला कोरोना का पॉजिटव मरीज,मल्लातलाई इलाके के रजा कॉलोनी का रहने वाला है मरीज,14 साल के बच्चे में आया कोरोना पॉजिटिव, इंदौर (Indore) से आया था परिवार,पिछले 14 दिन से होम क्वारनटाइन था परिवार,एमबी चिकित्सलाय में करवाया भर्ती.

उदयपुर (Udaipur). अभी तक उदयपुर (Udaipur) शहर कोरोना के कहर से सुरक्षित था लेकिन गुरवार दोपहर को उदयपुर (Udaipur) के लिए अच्‍छी खबर नहीं आई और उदयपुर (Udaipur) को मिल गया पहला कोरोना रोगी. हालांकि प्रशासन ने उसके परिवार को पहले ही क्‍वॉरेंटाइन कर रखा था.

  कोरोना के सामुदायिक प्रसार का अनुमान लगाने के लिए 10 शहरों में किया जाएगा सेरोसर्वे

सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले इंदौर (Indore) से पूरा परिवार उदयपुर (Udaipur) आ गया था. जहां उसे क्‍वॉरेंटाइन कर रखा था. उदयपुर (Udaipur) का पहला कोरोना रोगी के रूप में पहचाना जाएगा 15 वर्षीय बच्‍चा. प्रशासन ने मल्‍लातलाई क्षेत्र के रजा कॉलोनी में रहने वाले पूरे परिवार को क्‍वॉरेंटाइन कर दिया है और आस पास भी सुरक्षा व्‍यवस्‍था काफी कड़ी कर दी गई है. बच्‍चे को एमबी अस्‍पताल के कोरोना वार्ड में भती करा दिया गया है.

  मणिपुर और पूर्वोत्तर भारत के कुछ हिस्सों में महसूस किए गए भूकंप के झटके

वहीं प्रशासन ने अपील की है की घबराने की कोई आवश्‍यकता नहीं है. इससे पहले भी उदयपुर (Udaipur) के डॉक्‍टरों ने प्रतापगढ़ के दो रोगियों को ठीक करके घर भेज दिया है, इसलिए अपने डॉक्‍टरों पर विश्‍वास रखे और सावधानी बरते हुए अपने घरों में रहे.

Please share this news