बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान को कोरोना पर अफवाह फैलना पड़ा भारी, लिखना पड़ा माफीनामा


नई दिल्ली (New Delhi) . जानलेवा कोरोना (Corona virus) को लेकर बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता साहिल खान को अफवाह फैलाना काफी भारी पड़ा है. फिल्म स्टाइल में मुख्य किरदार निभा चुके साहिल खान ने ये दावा किया था कि उनकी बिल्डिंग में दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साहिल ने ये फर्जी खबर उड़ाने के लिए अब दो पन्ने का माफीनामा लिखकर क्षमा मांगी है. मालूम हो कि इस समय पूरी दुनिया में कोरोना (Corona virus) की वजह से बुरे हालात हैं. लोग अपने ही घरों में आइसोलेट होकर रहने के लिए मजबूर हैं और ऐसे में लोगों से लगातार ये अपील की जा रही हैं कि वो कुछ भी ऐसा ना करें जिससे पैनिक क्रिएट हो.

  थाना प्रभारी की आत्महत्या की जाए सी‍बीआई जांच: बेनीवाल

साहिल खान ने अपने स्टेटस पर लिखा कि गोरेगांव में उनके पड़ोस में 2 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साहिल ने न तो इस खबर को वैरिफाई किया और ना ही इसे बिना क्रॉस चेक किए स्टेटस पर लगाने की जेहमत की. ज्ञात हो कि साहिल गोरेगांव की जिस पॉश बिल्डिंग में रहते हैं वहां कई टीवी कलाकारों का घर है. उन्होंने शनिवार (Saturday) को अपने इंस्टा स्टेटस पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनकी बिल्डिंग में एक 72 वर्षीय और एक 18 वर्षीय लड़का कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

  दुनिया की पहली 3डी न्यूज एंकर चीन ने की लांच, 3डी न्यूज एंकर घूम सकती है आसानी से

साहिल खान का ये वीडियो देखने के बाद उनकी सोसायटी के निवासियों के एक मीटिंग बुलाई और सभी ने उन्हें ऐसा करने के लिए काफी बुरा भला कहा. साहिल ने इसके बाद न सिर्फ उस पुराने वीडियो को डिलीट कर दिया बल्कि एक दूसरा वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें गलत जानकारी दी गई थी. साहिल की ही बिल्डिंग में रहने वाले रमन हांडा ने कहा कि साहिल ने पूरी बिल्डिंग में पैनिक सिचुएशन पैदा कर दी थी.

Please share this news