बोर गाड़ी पलटी, पति-पत्नी दबे इसके नीचे, दोनों की मौके पर मौत


कांकेर, . बांदे थाना क्षेत्र ग्राम साबेर में एक बोर गाड़ी की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई. दोनों किसी काम से बाजार से घर लौट रहे थे, तभी बोर गाड़ी पलट जाने से उसके नीचे दब गए. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने जेसीबी मशीन से बोर गाड़ी को हटाकर दोनों शवों को किसी तरह से बाहर निकलकर पीएम के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार बोर गाड़ी चालक नशे में था.

पीव्ही 105 निवासी मादाई चौधरी अपनी पत्नी के साथ अपनी बाइक से कहीं से आ रहे थे. बाइक सवार जैसे ही बोर गाड़ी से पार होने की कोशिश की वैसे ही पलट गई. बोर गाड़ी के नीचे आने के चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा कि एक किमी दूर से बोर गाड़ी को लहराते हुए चालक चला रहा था. अचानक पीव्ही 83 एवं साबेर के बीच बांदे से लगभग एक किमी दूर एक मोड़ गाड़ी को गलत साइड में ले जाकर घर जा रहे बाइक सवार दम्पति को पहले ठोकर मारा, इसी समय गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे पति-पत्नी उसके नीचे आ गए.

बोर गाड़ी पलट जाने से घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. बोर गाड़ी के ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया और बांदे पुलिस (Police) को तत्काल घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) टीम ने जेसीबी मशीन बुलाकर बोर गाड़ी के नीचे दबे पति-पत्नी को निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए भेज दिए, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. गाड़ी की पंजीयन संख्या सीजी-13 एल 1783 जिसका मालिक गेंद सिंह साहू आरटीओ के ऑनलाइन डाटा से चल रहा है. सूत्र से पता चला कि बिना अनुमति के बोर खनन क्षेत्र में किया जा रहा है.

Please share this news