सामने आईं बीजेपी सांसद, कहा-‘हाथी निकला है, कुत्ते भौंकते हैं’


दौसा के ग्रामीण इलाकों में लगा दिये गये थे लापता होने के पोस्टर

दौसा . कई बार स्थानीय प्रतिनिधियों से नाराज लोग क्षेत्र में प्रतिनिधि के लापता होने के पोस्टर लगा देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ दौसा जिले में जब लोगों ने बीजेपी सांसद (Member of parliament) जसकोर राणा के लापता होने के पोस्टर लगा दिए. कुछ गांवों में स्थानीय सांसद (Member of parliament) के लापता होने के पोस्टर चस्पा होने के तीन दिन बाद शुक्रवार (Friday) को सांसद (Member of parliament) जसकोर मीणा मीडिया (Media) के सामने आईं. उन्होंने कहा कि हाथी निकलते रहते हैं और कुत्ते भौंकते रहते हैं. पोस्टर वायरल करने के पीछे उन्होंने असामाजिक तत्वों के बारे में कहा कि यह काम कांग्रेसी भी कर सकते हैं और अन्य असामाजिक तत्व भी. उन्होंने कहा, पोस्टर चिपकाने वाला मुझ से डरता है या फिर वह मुझ को जानता नहीं है.

  एयर फिल्टर जो हवा में ही मार देता है कोरोना वायरस

उन्होंने कहा कि यह निर्णय जनता करेगी कि वे लापता है या फिर समाज हित में लगी रहती हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह कृत्य कांग्रेसियों का भी हो सकता है या फिर कोई अन्य असामाजिक तत्वों भी कर सकता है. गौरतलब है कि बुधवार (Wednesday) के दिन दौसा जिले के सिकराय उपखंड के ग्रामीण इलाकों में सांसद (Member of parliament) जसकौर मीणा के लापता होने के पोस्टर चस्पा किए गए थे. साथ ही सांसद (Member of parliament) का पता बताने वाले को 21 हजार रुपए का इनाम की बात भी लिखी हुई थी.

  आत्मनिर्भर पैकेज की घोषणा, प्रवासी मजदूरों को PM आवास योजना के फ्लैट्स किराए पर मिलेगा

इस पूरे मामले में भाजपा नेता रमेश मीणा ने मानपुर थाने में केस भी दर्ज कराया था, जिसके बाद मानपुर थाना पुलिस (Police) अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है. मानपुर थानाधिकारी मांगीलाल मीना ने बताया कि सिकराय क्षेत्र के गांव में इस तरह के पोस्टर चस्पा होने पर भाजपा नेता रमेश मीणा ने मानपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. इस मामले में पुलिस (Police) ने धारा 504 और 505 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच जारी है.

Please share this news