बिग बॉस प्रतिभागी हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर पर लगाया आर्मी के अपमान का आरोप, दर्ज कराया केस


नई दिल्ली (New Delhi) . छोटे पर्दे के चर्चित शो और रियलटी शो बिग बॉस प्रतिभागी के और मुंबई (Mumbai) के हिन्दुस्तानी भाऊ ने टीवी क्वीन एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को आड़े हाथ लिया है. हिन्दुस्तानी भाऊ रविवार (Sunday) से इंस्टाग्राम पर किसी बड़े बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्रिटी को एक्स्पोस करने और उनके नाम एफआईआऱ दर्ज करने की बात कर रहे थे.

भाऊ ने कहा था कि वे 1 जून को एक बड़ा धमाका करेंगे और अब उन्होंने अपना वीडियो भी जारी कर दिया है. हिन्दुस्तानी भाऊ ने खार पुलिस (Police) थाने के बाहर से एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने जनता को बताया कि वे एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज करके आए हैं. उन्होंने शिकायत की कॉपी भी पब्लिक को दिखाई.

  पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में ईडी ने नीरव मोदी की 329 करोड़ की संपत्ति जब्त

इसका कारण हिन्दुस्तानी भाऊ ने मिलिट्री और उसके जवानों के अपमान को बताया है. एकता कपूर पर आर्मी के जवानों का अपमान करने का इल्जाम लगाया है. हिन्दुस्तानी भाऊ ने कहा कि एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में आर्मी के जवान की कहानी दिखाई है. इस सीरीज में जवान ड्यूटी पर जाता है और उसकी पत्नी है किसी दूसरे के साथ अफेयर दिखाया गया है.

  बुरी खबर : 2021 तक कोरोनो वायरस वैक्सीन आने की संभावना नहीं

भाऊ का कहना है कि इस अफेयर में जवान की वर्दी के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाया गया है, जो कि वर्दी का अपमान है. इसलिए उन्होंने खार पुलिस (Police) स्टेशन में एकता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. वीडियो में हिन्दुस्तानी भाऊ ने प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय आर्मी और आदित्य ठाकरे को टैग भी किया है. बता दें कि हिन्दुस्तानी भाऊ को बिग बॉस 13 में देखा गया था. वो सोशल मीडिया (Media) पर अपने वीडियो और भारत के बारे में बात करने के लिए प्रसिद्ध हैं.

Please share this news