Thursday , 24 September 2020

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बंगाल कांग्रेस ने कोलकाता में रैली निकाली


कोलकाता (Kolkata) . बिहार (Bihar)चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मुद्दा है तो बंगाल के चुनावी समर में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार की गई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मुद्दा बन सकती हैं. रिया के समर्थन में शनिवार (Saturday) को कांग्रेस ने कोलकाता (Kolkata) में रैली निकाली. रिया पश्चिम बंगाल (West Bengal) की रहने वाली है और राज्य कांग्रेस कमेटी ने इस विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था.

कांग्रेस ने रिया को बंगाल की बेटी कहते हुए ट्वीट किया कि उसके खिलाफ प्रतिशोधात्मक व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कांग्रेस ने आज ट्वीट किया, “बंगाल की बेटी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र और प्रतिशोधात्मक व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.” पार्टी ने ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल (West Bengal) कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी के निर्देश पर प्रांतीय कांग्रेस कार्यालय से वेलिंगटन जंक्शन तक विरोध रैली निकाली गई.”

चक्रवर्ती अभी मुंबई (Mumbai) की भायखला जेल में हैं. अदालत ने शुक्रवार (Friday) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दलीलें सुनने के बाद रिया की जमानत को खारिज कर दिया था.
ज्ञात रहे कि सुशांत के परिवार द्वारा पटना (Patna) में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर (First Information Report) दर्ज कराए जाने के बाद बिहार (Bihar)के सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र से यह पूछने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी कि मामले को मुंबई (Mumbai) से CBIको सौंप दिया जाए.

बिहार (Bihar)में सत्तारूढ़ एनडीए ने मंगलवार (Tuesday) को कहा था कि एनसीबी द्वारा चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पटना (Patna) में जन्मे अभिनेता के लिए न्याय हासिल करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जिसकी मौत ने राज्य के लोगों के साथ भावनात्मक अराजकता पैदा कर दी है. जनता दल (युनाइटेड) -बीजेपी गठबंधन ने भी सुशांत की बहनों के खिलाफ “आधारहीन” प्राथमिकी दर्ज करने के लिए रिया चक्रवर्ती की आलोचना की और महाराष्ट्र (Maharashtra) में उद्धव ठाकरे सरकार (Government) द्वारा उनके लिए दिए गए “समर्थन” पर सवाल उठाया.”

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *