आयटम क्वीन मलाइका ने कोरोना बचाव का तरीका सुझाया तो राहुल खन्ना बोले- मेरा पोज चुराया


नई दिल्ली (New Delhi) . जानलेवा कोरोना (Corona virus) को लेकर पूरा देश चिंता में है वहीं बॉलीवुड (Bollywood) सितारे भी अपने तकीके से इस वायरस से बचाव के तरीके सुझा रहे हैं. अभिनेता राहुल खन्ना उन सितारों में से हैं जो सोशल मीडिया (Media) पर काफी सक्रिय रहते हैं. राहुल खन्ना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने प्रशंसकों को वर्कफ्रंट और पर्सनल लाइफ के बारे में लगातार अपडेट करते रहते हैं. हालांकि हंसी-मजाक और मस्ती करने के लिए मशहूर राहुल खन्ना लोगों की टांग खींचने में भी चूकते नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक कोलाज तस्वीर शेयर की जिसके जरिए उन्होंने मलाइका अरोड़ा की खिंचाई की.

  ब्याज दर में बदलाव के साथ एलआईसी ने पेश की वय वंदन योजना

इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा और बिल्कुल राहुल खन्ना जैसा ही पोज बनाती नजर आ रही हैं. मालूम हो कि राहुल खन्ना ने हाल ही में लोगों को हाथ धोते रहने और खुद को सैनिटाइज करते रहने के बारे में बताया था. तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल खन्ना ने कैप्शन में लिखा- ये देखो तुम एक बार फिर से मेरा पोज कॉपी कर रही हो मलाइका. उम्मीद है कि आप सुरक्षित होंगे और खुद को सेल्फ आइसोलेट कर रहे होंगे. मलाइका और राहुल की तस्वीरों में उनके लुक की बात करें तो राहुल तस्वीर में बाथरोब पहने नजर आ रहे हैं.

  यूपी- बलिया में चमगादड़ों के मर कर पेड़ों से गिरने से फैली दहशत

उन्होंने अपने हाथों के नाखून पर ब्लैक कलर का नेलपेंट लगाया हुआ है. वहीं मलाइका अरोड़ा ने सफेद रंग की टीशर्ट पहनी हुई है और अपनी उंगलियों के नाखून पर राहुल की तरह ही ब्लैक नेलपेंट लगाया हुआ है. बता दें कि मलाइका ने कोरोना से बचाव के तरीके बताते हुए तस्वीर के कैप्शन में लिखा- अपने चेहरे को छूने से बचिए प्लीज.

Please share this news