कोरोना टेस्ट कराए बिना घर में घुसने की कोशिश पति को पड़ी महंगी, पत्नी ने कराया गिरफ्तार


हिसार . पंजाब से हरियाणा (Haryana) के हिसार लौटे एक युवक ने जब कोरोना टेस्ट नहीं कराया तो उसी की पत्नी ने उसे लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया है. हिसार पुलिस (Police) ने गुरुवार (Thursday) को बताया कि पटेल नगर निवासी संदीप पंजाब के तलवंडी साबो से लौटा था. पंजाब में कोरोना महामारी (Epidemic) का फैलाव ज्यादा होने के चलते उसकी पत्नी उर्मिला ने उसे सिविल अस्पताल में जाकर कोरोना जांच कराने के लिए बोला, जिस पर संदीप ने पत्नी को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी और मारपीट की है.

  डॉ. सतीश शर्मा की खोज : उदयपुर में पहली बाद दिखा दुर्लभ प्रजाति का पहाड़ी बबूल

इसकी जानकारी उर्मिला ने पुलिस (Police) को दे दी, फिर पत्नी की शिकायत के आधार पर सिविल लाइन पुलिस (Police) ने लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर संदीप को गिरफ्तार किया गया है. उर्मिला ने शिकायत की थी कि संदीप तलवंडी साबो से लौटने पर जबर्दस्ती घर में घुसने का प्रयास कर रहा था. हरियाणा (Haryana) में गुरुवार (Thursday) को 25 और लोगों के कोरोना (Corona virus) से संक्रमित पाए जाने के साथ ही राज्य में इस महामारी (Epidemic) के मामले बढ़कर 818 हो गए हैं.

  बच्चों के लिए जरुरी है आयोडीन

राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, फरीदाबाद से 12, गुरुग्राम (Gurugram)से चार, झज्जर से तीन, जींद और करनाल से दो-दो, महेंद्रगढ़ एवं रेवाड़ी से एक-एक नया मामला सामने आया. गुरुग्राम (Gurugram)170, सोनीपत 120, फरीदाबाद 131 और झज्जर 87 मामलों के साथ ही कोरोना (Corona virus) से सबसे अधिक प्रभावित जिले हैं. वहीं, नूंह 60, अम्बाला 42, पलवल 37, पानीपत 36, पंचकूला 23, जींद 18, करनाल 15, यमुनानगर आठ, सिरसा, फतेहाबाद और रोहतक सात-सात, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी और भिवानी छह-छह, हिसार और चरखी दादरी चार-चार तथा कैथल और कुरुक्षेत्र में संक्रमित मरीजों की संख्या तीन-तीन हो गई है. हरियाणा (Haryana) में फिलहाल कोविड-19 (Kovid-19) के 368 मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं, जबकि अब तक 439 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है. राज्य में कोविड-19 (Kovid-19) से 11 मरीजों की मौत हो गई है.

Please share this news