14 अप्रैल को लांच किया जाएगा आकर्षक फीचरों वाला वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन


नई दिल्ली (New Delhi) . वनप्लस 8 प्रो स्मार्ट फोन 14 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. यह स्मार्टफोन पिछले कुछ समय से चर्चा में बना हुआ है. पता चला है कि इस सीरीज का स्मार्टफोन्स में 120हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 5जी नेटवर्क के साथ आएगा. अभी तक ऑनलाइन सामने आई जानकारी के मुताबिक इस सीरीज का प्रो मॉडल ऑनिक्स ब्लैक, ग्लैशियल ग्रीन और अल्ट्रामरीन ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

  राहुल के वीडियो को मायावती ने बताया नाटक

वहीं वनप्लस 8 इंटरस्टेलर ग्लो कलर में आएगा. इसके अलावा यह फोन ग्लैशियल ग्रीन कलर में भी उपलब्ध होगा. वनप्लस 8 प्रो में सोनी आईएमएक्स689 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का एक और कैमरा मौजूद है जो सोनी के आईएमएक्स 586 अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर से लैस हो सकता है.

  प्रताप सिंह खाचरियावास ने सूबत पेश कर कहा, राजनीति बंद करो और शर्म करो संबित पात्रा

वहीं दूसरे कैमरों की बात करें तो इनमें 3एक्स ऑप्टिकल जूम के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और एक 5 मेगापिक्सल का कलर फिल्टर होने की उम्मीद है. लीक्स के जरिए पता चला है कि कैमरों की एक और खास बात है कि यह 3एक्स ऑप्टिकल जूम के अलावा 30एक्स डिजिटल जूम भी दिया गया है. फोन के कैमरे नाइट पोर्ट्रेट मोड, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन, ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन, 3-एचडीआर और सिनेमैटिक इफेक्ट्स दिए गए हैं. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा यह फोन एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस3.0 स्टोरेज से लैस हो सकता है.

Please share this news