कोरोना के उपचार के दौरान अस्पताल से भागने की प्रवृत्ति पर एकता और ऋचा में तकरार


मुंबई (Mumbai) . कोरोना (Corona virus) ने पूरी दुनिया में दहशत फैला रखी है. मनोरंजन इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. कई कलाकार इससे बचने और सावधानी बरतने की बातें सोशल मीडिया (Media) पर शेयर कर रहे हैं. फिल्म निर्माता और टीवी क्वीन एकता कपूर और ऋचा चड्ढा के बीच, कमेडियन अदिति मित्तल के एक ट्वीट पर जोरदार भिडंत हो गई.

अदिति मित्तल ने ट्वीट किया, भारत में कोविड-19 (Kovid-19) के लक्ष्ण मिलने के बाद जो लोग हॉस्पिटल और चिकित्सा कर्मियों से भाग रहे हैं, वे दर्शाते हैं कि भारत के नागरिकों का राज्य और सरकार (Government) पर कैसा भरोसा है. ऋचा चड्ढा ने अदिति के ट्वीट पर सहमति जताई है, हालांकि यह भी लिखा कि ऐसे व्यवहार से कोई सहमत नहीं हो सकता. इस पर एकता कपूर ने जवाब दिया है, वह इससे सहमत नहीं हैं. यह महामारी (Epidemic) पर राजनीति करने का समय नहीं है. इससे अथॉरिटीज का कोई लेना-देना नहीं है, जो खुद अपनी जिंदगी दांव पर लगा कर लोगों को सुरक्षित करने का प्रयास रहे हैं, यह गैरजिम्मेदाराना व्यवहार है.

  नोरा फतेही ने बनाया टिकटॉक पर मजेदार विडियो

उन्होंने कहा देखना चाहूंगी कि अगर उन्हें इनाम दिया जाए तो कितना भागते हैं. इस पर ऋचा चड्ढा ने फिर ट्वीट किया है, ‘एकता इसको पॉलिटिसाइज नहीं किया जा सकता, क्योंकि हर राज्य में पॉलिटिकल पार्टी अलग है और लोगों को इन्फेक्शन पूरे भारत में हुआ है. जो भाग गए हैं और आइसोलेट नहीं हुए हैं वे गैरजिम्मेदार हैं. अगर आप उनसे पूछेंगी कि ऐसा क्यों किया तो यह अथॉरिटीज का मिसट्रस्ट है, गलत नहीं कह रही.

Please share this news