अमिताभ, अनुपम और सुनील शेटटी ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन


मुंबई (Mumbai) . कोरोना के कारण पूरे देश में डर का माहौल दिख रहा है. परिस्थितियों को बिगड़ते देख पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू (Public curfew) का ऐलान किया था. अभी तक के हालात देखकर लगता है कि लोग ना सिर्फ जनता कफर्यू का पालन कर रहे हैं बल्कि खुद को इस वायरस से बचाने की पूरी कोशिश भी कर रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारों ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू (Public curfew) को सफल बनाने में बड़ी भूमिका अदा की है. कई कलाकारों ने सोशल मीडिया (Media) के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम किया है. इसी कड़ी में अभिनेता सुनील शेट्टी ने एक वीडियो शेयर की है. ये वीडियो गोरेगांव का है. वीडियों में गोरेगांव की सड़के एकदम सूनी दिखाई दे रही हैं. ना कोई प्रदूषण और ना ही कोई वाहनों की आवाजाही.

  मजदूरों के लिए 80 प्रतिशत ट्रेन चलाई गई हैं :रेलवे

अनुपम खेर भी शांति को खासा पसंद कर पीएम मोदी की मुहिम का समर्थन कर रहे है. अनुपम खेर ने टवीट किया जो शांति आज महसूस की जा सकती है वैसी शांति पहले कभी महसूस नहीं हुई. चिड़िया की चहचहाहट भी साफ सुनाई दे रही है. लगता है सभी के भले के लिए दुनिया बदल ही गई है.

  आज से पीआरएस काउंटरों से रद्द टिकटों का रिफंड

इसी कड़ी महानायक अमिताभ बच्चन ने भी जनता कर्फ्यू (Public curfew) का समर्थन किया है. उनके मुताबिक आज सभी भारतीयों ने जनता कर्फ्यू (Public curfew) का पालन कर पूरी दुनिया के सामने एक उदाहरण पेश किया है. अमिताभ का ये पोस्ट इस समय खूब वायरल हो रहा है. इस बात में कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड (Bollywood) कई मायनों में समाज को सही राह पर चलने के लिए प्रेरित कर सकता है. जनता कर्फ्यू (Public curfew) की सफलता के पीछे एक बड़ा हाथ इन कलाकारों का भी है, जिन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी के दम पर लोगों को सही राह दिखाई है.

Please share this news