एयरटेल ने प्रीपेड पैक की वैलिडिटी बढ़ाई


नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना के कारण आर्थिक परेशानियां झेल रहे लोगों को निजी क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनियों में शामिल एयरटेल ने बड़ी राहत दी है. एयरटेल ने अपने 8 करोड़ से ज्यादा कम आमदनी वाले प्रीपेड ग्राहकों के पैक की वैलिडिटी बढ़ा दी है. एयरटेल ने अपने इन ग्राहकों को फ्री में इनकमिंग कॉल सुविधा उपलब्ध कराने के साथ बिना किसी पैसे के 10 रुपए का टॉक टाइम देने की भी घोषणा की है. इससे पहले, सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने सोमवार (Monday) को अपने प्रीपेड ग्राहकों को इसी प्रकार राहत दी थी. एयरटेल ने कहा है, वह 17 अप्रैल तक बिना किसी बाधा के इनकमिंग सर्विसेज उपलब्ध कराती रहेगी. इसके अलावा, कम आय वाले प्रीपेड उपभोक्ताओं को फ्री में 10 रुपए का टॉक टाइम भी मिलेगा.

  सैफुद्दीन सोज की नजरबंदी के खिलाफ पत्नी ने न्यायालय में दायर की याचिका

एयरटेल के अनुसार, उसने 8 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए प्रीपेड पैक की वैलिडिटी को 17 अप्रैल 2020 तक के लिए बढ़ा दिया है. कंपनी ने कहा है कि अगर इन ग्राहकों के प्लान की वैलिडिटी खत्म भी हो जाती है तो भी उन्हें अपने एयरटेल मोबाइल नंबर पर इनकमिंग कॉल्स की सुविधा उपलब्ध रहेगी. इसके अलावा, एयरटेल 8 करोड़ ग्राहकों के प्रीपेड अकाउंट्स में 10 रुपये का एडिशनल टॉक टाइम भी डालेगा, जिससे वह कॉल कर सकेंगे या एसएमएस भेज सकेंगे.

  प्रत्‍येक उदयपुरवासी के लिए जरूरी खबर : कंटेंटमेंट एरिया व कर्फ्यू क्षेत्र के अलावा शेष शहर के लिए गाईडलाईन जारी

एयरटेल ने कहा है कि यह सारे फायदे अगले 48 घंटे में ग्राहकों को मिल जाएंगे. देश भर में अभी कोरोना (Corona virus) संक्रमण को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन (Lockdown) के कारण कारोबार बंद है. एयरेटल का कहना है कि यह 2 कदम लॉकडाउन (Lockdown) के कारण प्रभावित मजदूरों और अन्य कर्मचारियों को राहत पहुंचाने के लिए है. इसके अलावा, एयरटेल ने यह भी तय किया है कि उनकी नेटवर्क टीम लगातार काम कर रही है, जिससे कनेक्टिविटी में किसी तरह की भी बाधा न आए.

Please share this news