कानोड़ मित्र मंडल द्वारा कोरोना संकट के लिए एक लाख इक्‍यावन हजार रूपये की सहायता

उदयपुर (Udaipur). कानोड़ मित्र मंडल उदयपुर (Udaipur) द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) से प्रभावित परिवारों की मदद के लिए अतिरिक्‍त जिला कलेक्टर (Collector) (प्रशासन) ओम प्रकाश बुनकर को एक लाख इक्‍यावन हजार का चेक प्रदान किया गया. मित्र मंडल के अध्यक्ष हिमांशु राय नागोरी ने बताया कि उदयपुर (Udaipur) में रह रहे कानोड़वासियों ने सदैव ही आपदा जनित परिस्थितियों में अग्रणी भूमिका निभाई है. इसी के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जो परिवार मजदूरी पर नहीं जा पा रहे है उन तक राशन सामग्री पहुचाने लिए मित्र मण्डल ने यह बीड़ा उठाया गया है.

  एमपीयूएटी मे लॉकडाउन के समय सभी पाठ्यक्रम ऑनलाइन पूरे हुऐ

इस अवसर पर उपस्थित उपाध्यक्ष जीवन सिंह पोखरना, उपाध्यक्ष कोमल वया, महामंत्री दिलीप कुमार भानावत, कोषाध्यक्ष तख्त सिंह भाणावत, सह सचिव संजय अलावत ने बताया कि कानोड मित्र मंडल ने यह चेक उदयपुर (Udaipur) सहकारी उपभोक्ता थोक भंडार लिमिटेड, उदयपुर (Udaipur) के नाम पर दिया है.

उल्‍लेखनीय है कि इससे पूर्व मित्र मंडल के पदाधिकारियों ने अपनी जन्‍मभूमि कानोड़ के लिए  वहां की नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रभु लाल सुथार को इक्‍यावन हजार का चेक भी सौंपा था. कानोड मित्र मंडल उदयपुर (Udaipur) द्वारा किए गए इस  सहयोग की सराहना प्रत्‍येक कानोड़ निवासियों की जबान पर सुनने को मिल रही है.

Please share this news