महिला डॉक्टर के साथ पड़ोसी ने की बदसलूकी, वीडियो वायरल


नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना (Corona virus) जैसी महामारी (Epidemic) के खिलाफ देश एक जंग लड़ रहा है. इसमें सबसे अहम किरदार निभा रहे हैं हजारों डॉक्टर, जो दिन-रात अस्पताल में काम कर रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद देश के अलग-अलग इलाकों से ऐसे वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें इन डॉक्टरों (Doctors) के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है. ऐसा ही एक गुजरात के सूरत (Surat) का वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रहा है.

  राहुल के वीडियो को मायावती ने बताया नाटक

यहां कुछ पड़ोसी एक महिला डॉक्टर (doctor) से आपत्तिजनक तरीके से बात कर रहे हैं. दरअसल, गुजरात के सूरत (Surat) में सरकारी अस्पताल में महिला डॉक्टर (doctor) संजीवनी जब अपने घर पहुंचीं तो उनके पड़ोसी ने उनके साथ बदतमीजी की. व्यक्ति द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है और सोसाइटी में ना आने को कहा जा रहा है, क्योंकि वह कोरोना (Corona virus) पीड़ित मरीजों के संपर्क में आती हैं.ऐसे में भद्दे-भद्दे शब्दों का इस्तेमाल कर महिला डॉक्टर (doctor) को डराया जा रहा है. पड़ोसी का तर्क है कि ऐसे उनकी पूरी सोसाइटी को कोरोना संक्रमण होने का खतरा है.

  राजगढ़ पुलिस थाने पहुंचे हजारों लोग, जांच की मांग को लेकर बैठे धरने पर, देखें वीडियो

ये वीडियो खुद संजीवनी ने शूट किया और सोशल मीडिया (Media) पर पोस्ट किया, जिसके बाद यह वायरल हो गया. गौरतलब है कि इससे पहले भी देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह की खबरें आई हैं, जहां पर डॉक्टरों (Doctors) को परेशान किया जा रहा है. बीते दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में जब डॉक्टरों (Doctors) की एक टीम जांच करने पहुंची तो मोहल्ले के लोगों ने उनपर पत्थरबाजी कर दी, जिसके बाद कई लोगों पर कानूनी कार्रवाई भी की गई है.

Please share this news