मेकअप की वजह से ट्रोल हो रही मलाइका

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कुछ घंटे पहले ही अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसकी कई लोगों ने जमकर तारीफ की, लेकिन कुछ लोगों को उनका मेकअप पसंद नहीं आ रहा. इस पोस्ट पर उनके फैन्स दो हिस्सों में बंटे नजर आ रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया (Media) यूजर्स ने उन्हें बला की खूबसूरत (Surat) बताया है तो कुछ उनके मेकअप को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

  सेंट्रल वेयरहाउस कॉरपोरेशन ने सरकार को दिया 35.77 करोड़ का लाभांश

उन्हें ट्रोल करने वालों में से एक ने लिखा है, ‘आपके चेहरे पर मेकअप है या आप मेकअप पर हैं?’ एक ने लिखा है कि वह बिना मेकअप के ज्यादा अच्छी दिखती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक अपना योगा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में बहुत ही कठिन योगा कर रही हैं. वह अक्सर इस तरह योगा करते हुए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर संजय कपूर ने कमेंट किया है. मलाइका सोशल मीडिया (Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं.

  अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने रक्तदान, दीपदान, पुष्पांजलि एवं 480 सूर्यनमस्कार से मनाई महाराणा प्रताप जयंती

वह अक्सर अपने किसी न किसी फोटो या वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा मलाइका अपनी फिटनेस और लव लाइफ को लेकर अक्सर ही चर्चा में छाई रहती हैं. बता दें कि हाल ही में इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल अपने मेकअप की वजह से खूब चर्चा में रहीं, जिसके बाद उनकी मेकअप आर्टिस्ट तक को ओरिजनल वीडियो के साथ सामने आना पड़ा. उन्हें लेकर तरह-तरह के मीम्स सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हुए.

Please share this news