ज्‍यूरी में हुए इस हादसे में जीप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत


शिमला (Shimla) . पुलिस (Police) थाना झाकड़ी की पुलिस (Police) चौकी ज्यूरी तहत एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ज्‍यूरी में हुए इस हादसे में जीप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मामला रात करीब सवा नौ बजे का है. घटना की सूचना मिलते ही ज्यूरी चौकी से पुलिस (Police) की टीम मौके पर पहुंची. साथ ही आइटीबीपी बटालियन के जवान भी राहत व बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंचे.

  ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत

दोनों लोग थार जीप में सवार होकर पहले ज्यूरी से बधाल गए. इसके बाद बधाल से ज्यूरी की ओर वापस लौटते समय हादसा हो गया. बताया जा रहा है दोनों ही एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते थे. गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान मोती लाल नेगी निवासी किन्नौर और राजू निवासी मंडी के रूप में पहचान हुई है.

  ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत

दोनों के शवों को रविवार (Sunday) देर रात को ही कड़ी मशक्‍कत के बाद आइटीबीपी, पुलिस (Police) और स्थानीय लोगों की मदद से खाई से बाहर निकाला गया. हादसे की पुष्टि एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिवार को भी हादसे की सूचना दे दी है.

Please share this news