Wednesday , 28 October 2020

ट्रक में रखी पांच लाख रुपए की सिगरेट लूटी

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के समीप अज्ञात कार सवार बदमाशों ने एक ट्रक चालक को अगवा कर ट्रक में रखे सिगरेट के 7 कार्टन लूट लिए. यह वारदात खजूरी सड़क थाना इलाके की है. लूटे गए माल की कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है. खजूरी सड़क थाना के एसआई उपेंद्र नाहर ने बताया कि सुखलिया इंदौर (Indore) निवासी विष्णु गौर(31) मिनी ट्रक चलाता है. वह बुधवार (Wednesday) को इंदौर (Indore) से ट्रक लेकर भोपाल (Bhopal) आया था. रात 8ः30 बजे आनंद ट्रांसपोर्ट के माध्यम से उसने आईटीसी कंपनी से सिगरेट के कार्टन सेंधवा बड़वानी के लिए लोड किए थे. रात करीब 9ः30 बजे वह खजूरी सड़क स्थित पाम कोट ढाबा के सामने से गुजर रहा था. इस दौरान पीछे से आ रही एक सफेद रंग की कार ने ओवरटेक कर विष्णु को ट्रक रोकने के लिए मजबूर कर दिया. कार में चार युवक बैठे थे.

उनमें से दो कार में टक्कर मारकर भागने का आरोप लगाते हुए ट्रक के केबिन में घुस गए. उनमें से एक ने ट्रक चलाना शुरू कर दिया,जबकि दूसरे युवक ने विष्णु के साथ मारपीट करना शुरू कर दी. करीब 300 मीटर आगे जाकर ट्रक रोक दिया और विष्णु को ट्रक से उतारकर कार में बिठा लिया और उसका मुंह और हाथ बांध दिए. वे लोग कार में मारपीट करते हुए रात 11ः15 बजे करीब 10 किमी. दूर परवलिया इलाके में पहुंचे. वहां मोबाइल फोन छीनने के बाद विष्णु को सड़क किनारे झाड़ियों में पटक कर भाग निकले. रात करीब 12ः30 बजे विष्णु ने किसी तरह खुद को बंधन मुक्त किया और नजदीक स्थित शिवशक्ति ढाबे पर पहुंचा. वह से उसने अपने जीजा को फोन कर घटना के बारे में बताया.

उसके जीजा ने ट्रांसपोर्ट पर लूट की जानकारी दी. इसके बाद सूचना पुलिस (Police) को मिली. पुलिस (Police) ने विष्णु को साथ लेकर ट्रक की तलाश की. ट्रक सड़क किनारे एक कॉलोनी में खड़ा मिल गया. तलाशी लेने पर पता चला कि ट्रक से सिगरेट से भरे 7 कार्टन गायब थे. एक कार्टन में सिगरेट के 1200 पैकेट रखे थे.पूछताछ में विष्णु ने पुलिस (Police) को बताया कि बदमाश मिसरोद से ट्रक का पीछा करते आ रहे थे. मामले में पुलिस (Police) ने लूट का केस दर्ज कर लिया है. अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है, ले‎किन अभी सुराग नहीं लग पाया है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *