4 बच्चों की मां के साथ 20 साल के युवक ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म


नोएडा (Noida) . लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ग्रेटर नोएडा (Noida) के कलोदा गांव में रहने वाली विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म किया है. बताया गया है कि पीड़ित महिला 4 बच्चों की मां है. उसका आरोप है कि गांव के ही एक 20 वर्षीय युवक ने मंगलवार (Tuesday) देर रात कथित तौर पर घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस (Police) उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह का कहना है कि थाना जारचा क्षेत्र के कलौदा गांव में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में रहने वाले 20 वर्षीय युवक जयवीर ने मंगलवार (Tuesday) देर रात घर में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

  तमिलनाडु में पुलिस ने ही मिटा दिए हिरासत में हुई मौतों के सबूत

महिला की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस (Police) ने महिला को डॉक्टरी जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. वहीं, जारचा क्षेत्र के ही दया नगर गांव में मंगलवार (Tuesday) देर रात लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लूडो खेल रहे चार दोस्तों में खासने पर विवाद हो गया. इस घटना में एक युवक ने दूसरे युवक के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. गंभीर हालत में युवक को ग्रेटर नोएडा (Noida) के एक अस्पताल में भर्ती कराया है.

  ऋषि की मौत से नीतू को लगा गहरा सदमा

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दया नगर में मंगलवार (Tuesday) रात जय, वीर उर्फ गुल्लू, प्रवेश और प्रशांत चार दोस्त मंदिर के पास बैठकर लूडो खेल रहे थे. इसी बीच प्रशांत को खांसी आ गई. इस पर गुल्लू तथा अन्य दोस्तों ने उससे कहा कि वह खांस कर कोरोना (Corona virus) फैला रहा है. इस बात को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया. उन्होंने बताया कि गुस्से में आ कर गुल्लू ने प्रशांत के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. उन्होंने कहा कि गंभीर हालत में घायल युवक प्रशांत को ग्रेटर नोएडा (Noida) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Police) घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Please share this news